Moose wala Murder: लॉरेंस के शार्प शूटर को चार गर्लफ्रेंड रखना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने दी टिप, पहुंच गया सलाखों के पीछे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose wala murder Case: जी हां गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की निशानदेही पर पुलिस ने उसे गुजरात (Gujrat) से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर (Gangster) लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग (Gang) का शार्प शूटर (Sharp Shooter) प्रियव्रत फौजी की एक दो नही बल्कि 4 गर्लफ़्रेंड हैं। स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया है कि प्रियव्रत उर्फ फौजी की चौथी महिला दोस्त को तीसरी महिला दोस्त (Girlfriend) के बारे में पता लग गया था। जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ उसकी प्रियव्रत से नाराजगी शुरु हो गई। पहले इस लड़की को लगा था कि वह प्रियव्रत की अकेली दोस्त है। हैरानी की बात ये है कि वह किसी जानकार के जरिए दिल्ली (Delhi) पुलिस (Police) की स्पेशल सेल (Cell) तक पहुंच गई थी।

इस महिला दोस्त ने पुलिस को प्रियव्रत के बारे में पूरी जानकारी मुहैया करा दी थी। पुलिस महिला दोस्त के मोबाइल सर्विलांस के जरिए आरोपी फौजी के ठिकाने गुजरात के मुंद्रा तक पहुंच गई थी। बताया ये भी जाता है कि लॉरेंस ने अपने गैंग के सदस्यों को सख्त हिदायत दी है कि वो लड़कियों से दूर रहें।

इस गैंग के शूटचरों में से प्रियव्रत फौजी ही कई गर्लफ़्रेंड रखता था और प्रियव्रत के जरिए ही पुलिस ने सिद्धू हत्याकांड का करीब करीब पूरा खुलासा कर दिया है। स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने बताया कि पंजाबी गायक की हत्या के बाद शूटर लगातार तेजी से छिपने के ठिकाने बदल रहे थे लेकिन प्रियव्रत की गर्लफ़्रेंड ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...