ग्वालियर से नाबालिग लड़की को किया किडनैप, बंधक बनाकर बारी-बारी सबने किया रेप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Gangrape News: नाबालिग लड़की बंधक बनाकर 4 लोग उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे. मौका देखकर नाबालिग भाग गई और पड़ोसियों को आपबीती बताई. पड़ोसियों ने नाबालिग पीड़िता को मंडीदीप थाने पहुंचाया. पुलिस ने पीड़िता को ग्वालियर पुलिस को सौंप दिया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर ग्वालियर पुलिस के साथ भेज दिया. 30 जनवरी को ग्वालियर में नाबालिग के अपहरण की एफआईआर दर्ज की गई थी.

रायसेन जिले के मंडीदीप में 4 आरोपियों ने नाबालिग को ग्वालियर से लाकर मंडीदीप की शीतल सिटी में किराए के कमरे में बंद कर दिया और बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. मौका देखकर नाबालिग घर से भाग गई और पड़ोसियों को अपनी कहानी बताई.

 ''इन चारों आरोपियों ने मुझे ग्वालियर से अगवा कर लिया था और मंडीदीप के एक घर में बंधक बनाकर रखा था और मेरे साथ रेप करते थे.'' पीड़िता चुपचाप कमरे से बाहर भागी और पड़ोसियों से मदद मांगी. रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग को अपने साथ थाने ले आई और मंडीदीप पुलिस ने पीड़िता को ग्वालियर पुलिस को सौंप दिया. मंडीदीप पुलिस ने 4 संदिग्ध युवकों को भी ग्वालियर पुलिस को सौंपा. आगे की कार्रवाई ग्वालियर पुलिस करेगी.

30 जनवरी को ग्वालियर में नाबालिग के अपहरण की एफआईआर दर्ज की गई थी. यह पूरी घटना मंडीदीप थाना क्षेत्र के वार्ड 23 शीतल सिटी के फेस 3 की है, जहां आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कई दिनों तक उसके साथ दरिंदगी की. मामला तब सामने आया जब बंधक बनी नाबालिग मौका पाकर घर के पिछले हिस्से से बाहर निकली और स्थानीय लोगों से मदद मांगी. पीड़िता ने मोहल्लेवासियों को बताया कि वह ग्वालियर की रहने वाली है, यहां कुछ लड़कों ने उसे एक मकान में बंधक बना रखा था और उसके साथ ज्यादती करते थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रहवासियों की मदद से पीड़िता मंडीदीप थाने पहुंची, जहां से उसे ग्वालियर पुलिस को सौंप दिया गया। इस मामले में मंडीदीप पुलिस ने चार संदिग्ध युवकों को भी ग्वालियर पुलिस को सौंपा है, जो किसी न किसी तरह इस मामले से जुड़े हुए हैं. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT