गोगामेड़ी हत्याकांड का मास्टरमाइंड, पटियाला पुलिस के रिमांड पर गैंगस्टर संपत नेहरा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Gangster News: अवैध हथियारों की सप्लाई को लेकर पटियाला में दर्ज मामले के तहत गैंगस्टर संपत नेहरा को पटियाला पुलिस ने रिमांड पर लिया है. गैंगस्टर संपत नेहरा को शनिवार देर शाम कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. सीआईए स्टाफ ने उसे वर्ष 2022 में पसियाना थाने में दर्ज मामले में गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में ले लिया है।

कई राज्यों में मामले दर्ज हैं

संपत नेहरा गैंग के सदस्य गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का समर्थन करने वाले गैंगस्टर संपत नेहरा के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं. पिछले एक साल के दौरान पटियाला पुलिस ने विभिन्न मामलों में संपत मेहरा गिरोह से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया है।

पिछले 6 महीनों के दौरान पटियाला पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से करीब चार गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए थे.

पुलिस ने उसे चार दिन की रिमांड पर लिया है

पूछताछ में पता चला कि ये सभी अवैध हथियार संपत नेहरा की मदद से उपलब्ध कराए गए थे, जिन्हें पंजाब के अन्य गैंगस्टरों को सप्लाई किया गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस संबंध में पूछताछ के लिए पटियाला पुलिस ने संपत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। कोर्ट में पेश करने के दौरान संपत नेहरा को भारी पुलिस बल की सुरक्षा में विशेष बख्तरबंद पुलिस वाहन में पेश किया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT