Manipur women Naked parade video Viral: मणिपुर में 2 महिलाओं को भीड़ ने नंगा कर घुमाया, फिर Video बनाकर किया Viral, खेत में गैंगरेप

ADVERTISEMENT

 Manipur women Naked parade video Viral:
Manipur women Naked parade video Viral:
social share
google news

Manipur 2 women Gangraped Case: मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न कर घुमाया गया है. महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) की खबर सामने आई है. इस शर्मनाक घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया है. पूरे इलाके में जमकर हिंसा हो रही है. 4 मई के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक समुदाय के कुछ लोग एक समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र (Naked Parade) कर घुमा रहे हैं.

मणिपुर की वायरल वीडियो ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. इस बीच, शुक्रवार को नाराज भीड़ ने हैवानियत के मुख्य आरोपी का घर जला दिया अभी तक इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने घटना की निंदा की.

 Manipur women Naked parade video Viral: इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम (आईटीएलएफ) के एक बयान के अनुसार, यह घटना राज्य की राजधानी इंफाल से लगभग 35 किलोमीटर दूर कांगपोकपी जिले में 4 मई को हुई। हालाँकि, पुलिस ने कहा कि घटना दूसरे जिले में हुई, हालाँकि पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) कांगपोकपी में दर्ज की गई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Manipur 2 women parade naked video |  2 Women Paraded Naked On Camera | Manipur women Naked parade video

2 Women Paraded Naked: मणिपुर पुलिस ने आज एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया है.

"4 मई को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों द्वारा दो महिलाओं को नग्न कर घुमाए जाने के वायरल वीडियो के संबंध में, नोंगपोक सेकमाई पुलिस स्टेशन (थौबल जिला) में अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया था... जांच शुरू हो गई है. राज्य मणिपुर पुलिस ने ट्वीट किया, पुलिस दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है.

manipur violence horror: अब इस खौफनाक वीडियो ने सभी को हिलाकर रख दिया है. दिन में 2 महिलाओं को सरेआम नंगा घुमाया जा रहा है. महिलाओं के साथ पुरुषों की भीड़ भी चलती नजर आ रही है. भीड़ में चल रहे गुंडे लड़की को थप्पड़ मार रहे हैं, उसके प्राइवेट पार्ट्स को जबरदस्ती छू रहे हैं. कुकी संगठन आईएलटीएफ का कहना है कि ये दोनों पीड़ित कुकी समुदाय से थे. संगठन ने यह भी दावा किया कि मैतेई समुदाय की भीड़ ने महिलाओं को सड़क पर निर्वस्त्र कर दिया और फिर उन्हें धान के खेत में ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

ADVERTISEMENT

Manipur women Naked parade video: मणिपुर में अनुसूचित जनजाति (एसटी) का दर्जा देने की मैतेई समुदाय की मांग के विरोध में 3 मई को पहाड़ी जिलों में 'आदिवासी एकजुटता मार्च' आयोजित किए जाने के बाद झड़पें शुरू हुईं। तब से अब तक 160 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT