Kangana को थप्पड़ मारने का CISF Const. कुलविंदर को नहीं अफसोस, कहा चाहे कुछ हो माफी नहीं मागूंगी, भाई ने दिया बयान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha) से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत और CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) मामले में नया अपडेट सामने आया है. कौर का कहना है कि कंगना को थप्पड़ मारने का उन्हें कोई अफसोस नहीं है और वो इस मामले में माफी नहीं मागेंगी. कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी बहन ने कंगना को भावनाओं में बहकर थप्पड़ मारा था और इस घटना का कुलविंदर को कोई अफसोस नहीं है .  

कुलविंदर के भाई ने दिया बयान 

कुलविंदर कौर के भाई ने हाल ही में अपनी बहन से मुलाकात की. शेर सिंह ने बताया कि उनकी बहन ने भावनाओं में बहकर सांसद कंगना को थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान गलत टिप्पणी की थी. शेर सिंह ने कहा कि "कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए लेकर महिलाएं वहां बैठी हैं" इस बात से गुस्साई कुलविंदर ने कंगना को थप्पड़ मारा क्योंकि उनकी मां भी वहां बैठी थी. शेर सिंह ने ये भी कहा कि अगर कंगना पर उस समय कोई कार्रवाई की गई होती तो आज ये नौबत नही आती.

CISF Kulwinder Kaur brother Sher Singh
CISF Kulwinder Kaur brother Sher Singh

क्या है पूरा मामला?

मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर ने थप्पड़ मार दिया था. कंगना रनौत फ्लाइट संख्या UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थीं. सिक्योरिटी चेक के बाद जब वो बोर्डिंग के लिए वहां जा रही थीं, तभी CISF कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें थप्पड़ मार दिया.

ADVERTISEMENT

कौन है कुलविंदर कौर?

CISF महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वो फिलहाल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिलाओं की सिक्योरिटी चैकिंग के लिए तैनात थीं. जब कंगना सिक्योरिटी चेक के लिए आईं तो कुलविंदर ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया. आरोपी महिला जवान किसानों पर दिए गए कंगना रनौत के बयान से नाराज थीं. कुलविंदर कौर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके 2 बच्चे हैं. भाई शेर सिंह किसान लीडर है. कुलविंदर के पति भी CISF में हैं. कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर, लोधी से आती है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...