गर्लफ्रेंड पर अफसर के बेटे ने चढ़ाई SUV, दोस्तों संग मिल गर्लफ्रेंड को पीटा, हैरान कर देगी वजह

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Mumbai Crime News: जब पैसे और ताकत का नशा सिर चढ़कर बोलने लगता है तो इंसान के अंदर का जानवर किसी भी हद तक जा सकता है. ऐसी ही एक घटना मुंबई से सटे ठाणे इलाके में सामने आई है, जहां पैसे और पावर के नशे में धुत महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम (MSRDC) के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की. . का। पीड़िता प्रिया सिंह को इनफिनिटी मेडिसर्ज सेंटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसके शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोट और घाव के निशान हैं.

प्रिया सिंह ने इस घटना को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उसने अपनी पोस्ट में पूरी घटना बताई कि कैसे उसके बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया, उसका गला घोंटा और अपनी एसयूवी से कुचलकर उसे मारने की कोशिश की। प्रिया के मुताबिक उसका ठाणे शहर के रहने वाले अश्वजीत गायकवाड़ से पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हाल ही में उसे पता चला कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा है, लेकिन फिर भी उनका रिश्ता जारी रहा।

सोशल मीडिया पर घटना को लेकर दुख जताया

​प्रिया ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा कि 11 दिसंबर की देर रात वह घोड़बंदर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी. यहां उसने अश्वजीत को अपनी पत्नी के साथ देखा, जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया. प्रिया और अश्वजीत के बीच जमकर लड़ाई हुई. इस दौरान अश्वजीत और उसके तीन दोस्तों रोमिल पाटिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के ने प्रिया को बुरी तरह पीटा और अपनी कार के नीचे कुचलने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके पूरे शरीर पर गहरे और गंभीर घाव नजर आ रहे हैं. उसके पैर की हड्डी भी टूट गयी है. पीड़िता ने पोस्ट में लिखा कि सड़क पर एक राहगीर उसे बचाने आया. उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. अश्वजीत का ड्राइवर सागर यह देखने के लिए वापस आया कि वह मृत है या जीवित है। सागर को एक अजनबी प्रिया की मदद करता हुआ मिलता है। सागर ने अजनबी को मामले में पुलिस को शामिल न करने की धमकी दी.

मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस पर एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया

प्रिया के मुताबिक, उन्होंने अपने ऊपर हुए इस जानलेवा हमले को लेकर कासारवडवली थाने में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन किसी बड़े शख्स के दबाव के चलते पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की. अश्वजीत के पिता अनिल कुमार गायकवाड़ एमएसआरडीसी के एमडी हैं। उसके कई बड़े नेताओं से गहरे संबंध हैं, जिसके चलते पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी। प्रिया के मुताबिक जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में पोस्ट किया तो पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने अश्वजीत और उसके तीन दोस्तों रोमित, सागर और प्रसाद के खिलाफ कासारवडावली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने यह बात कही

पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि घटना 11 दिसंबर सुबह 4 बजे की है, जब घोड़बंदर के एक होटल के बाहर आरोपी और पीड़ित के बीच जमकर मारपीट हुई. ठाणे के पुलिस उपायुक्त अमरसिंह जाधव ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 209, 338, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

वहीं, प्रिया का आरोप है कि अब तक सिर्फ केस दर्ज कर खानापूर्ति कर ली गई है. चूंकि मामला बड़ी शख्सियत से जुड़ा है इसलिए अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं पुलिस के मुताबिक वो इस मामले की जांच कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT