बेवफाई के शक में पत्नी का घोंटा गला, हत्या के बाद घर में ही दफ्न कर दी थी पत्नी की लाश, ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Thane News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बेवफा समझकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को एक खंडहर मकान में दफना दिया. लेकिन इतनी सफाई से हत्या करने वाला आरोपी कानून के शिकंजे से नहीं बच सका और पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ज्योत्सना घर से लापता हो गई थी

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात ठाणे के भिवंडी तालुका के अनगांव गांव में हुई. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए ठाणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस गश्ती दल को सूचना मिली कि अंबरनाथ में रहने वाली ज्योत्सना शेलार नाम की 27 साल की महिला 5 मार्च को अपने घर से अचानक लापता हो गई. परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की. लेकिन कुछ नहीं मिला.

पति को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गयी

गणेशपुरी थाने के इंस्पेक्टर धर्मराज सोनके ने बताया कि लापता महिला के परिजनों ने शिवाजी नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. उसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो कई इनपुट मिले. इसी बीच पुलिस को महिला के पति पर शक हो गया. इसी वजह से पुलिस ने महिला के 29 साल के पति दिगंबर शेलार को हिरासत में लिया और पूछताछ की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दिगंबर ने ज्योत्सना की गला दबाकर हत्या कर दी

पहले तो दिगंबर शेलार पुलिस से बात करते रहे. वह खुद को बेगुनाह बताता रहा, लेकिन जब पुलिस ने उस पर सख्ती की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. दिगंबर ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और उसके शव को अपने पैतृक गांव अनगांव के एक खंडहर घर में दफना दिया है. अब पुलिस को यह जानना था कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की?

दिगंबर को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था

आगे की जांच में पुलिस को पता चला कि शादी के कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक चल रहा था. ज्योत्सना और दिगंबर एक साथ रहते थे. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, किसी कारण से दिगंबर को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा. उसे लगने लगा कि ज्योत्सना का किसी के साथ अफेयर चल रहा है. बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे.

ADVERTISEMENT

ज्योत्सना अपने पति का घर छोड़कर मायके चली गई थी

ठाणे पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे तंग आकर ज्योत्सना अपने पति का घर छोड़कर अंबरनाथ स्थित अपने माता-पिता के घर चली गई. उस समय वह अपने मायके में रह रही थी. इसी बीच 5 मार्च को दिगंबर अपनी पत्नी के घर पहुंचा और ज्योत्सना से अपने साथ गांव चलने की गुहार लगाने लगा. ज्योत्सना उसकी बातों से सहमत हो गई और वापस ससुराल लौट आई.

ADVERTISEMENT

पत्नी का शव पुराने घर में दफनाया गया

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घर वापस पहुंचने के बाद दिगंबर ने ज्योत्सना की गला दबाकर हत्या कर दी. अब बात लाश को ठिकाने लगाने की थी. इसलिए, उसने अपने पुराने घर में एक गड्ढा खोदा और अपनी पत्नी के शव को वहीं दफना दिया। अब बारह दिन बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर ज्योत्सना का शव जमीन से बाहर निकाला.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT