गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड को भेजी लड़कियों की 900 न्यूड तस्वीरें, हॉस्टल में बनाती थी वीडियो: पुणे की यूनिवर्सिटी में न्यूड एमएमएस कांड!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune: पुणे की सीओईपी टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में बड़ा सेक्स स्कैंडल सामने आया है। यहां एक छात्रा ने बॉयफ्रेंड को हॉस्टल की लड़कियों की 900 निजी फोटो और वीडियो भेज दीं। आरोप है कि इंजीनियरिंग सेकेंड ईयर की छात्रा ने हॉस्टल की लड़कियों की 900 प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो अपने बॉयफ्रेंड के मोबाइल फोन पर भेज दीं। बताया जा रहा है कि बीती 1 मई की शाम को आरोपी छात्रा को उस वक्त रंगे हाथों पकड़ा गया जब वह हॉस्टल की लड़कियों के कपड़े बदलते वक्त वीडियो बना रही थी।

पुणे में न्यूड MMS कांड

छात्रा के पकड़े जाने के बाद हॉस्टल प्रशासन ने छात्रा का मोबाइल फोन चेक किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्रा के फोन में 900 से अधिक न्यूड तस्वीरें और वीडियो दिखाई दिए। इसके बाद मामला हॉस्टल प्रबंधन के बड़े अफसरों तक पहुंच गया और उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी। पहले तो विश्वविद्यालय ने मामले की आंतरिक जांच शुरू की है और फिर पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई है। पुलिस अफसरों ने छात्रा का मोबाइल जब्त कर लिया है।

900 न्यूड फोटो और वीडियो का सच

देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक सीओईपी टेक्निकल विश्वविद्यालय ने इस घटना की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय आंतरिक जांच समिति बनाई है जो अपनी रिपोर्ट देगी। आरोपी छात्रा को फिलहाल कॉलेज से निकाल दिया गया है। शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने सैकड़ों तस्वीरें और वीडियोज़ अपने बॉयफ्रेंड को व्हाट्सएप पर भेजी थीं। ये हरकत छात्रा क्यों करती थी और उसका ब्वॉयफ्रेंड उन तस्वीरों का क्या करता था ये पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT