Molestration: ड्राइवर की बदतमीजी से बचने के लिए नाबालिग लड़की ने चलते ऑटो से लगा दी छलांग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Molestration Case: ये वाकया औरंगाबाद (Aurangabad) का है जहां एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) ने एक नाबालिग लड़की के साथ जब छेड़खानी शुरू की तो बचने के लिए लड़की ने चलते ऑटो से छलांग (Jump) लगा दी जिससे लड़की के सिर पर गहरी चोट आई है।

गनीमत इस बात की रही कि लड़की के ऑटो से छलांग लगाने की ये घटना एक CCTV में कैद हो गई जिसकी वजह से ऑटो की पहचान करके ड्राइवर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है।

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक औरंगाबाद के क्रांति चौक पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद CCTV के सहारे चंद घंटों के भीतर ही ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ऑटो ड्राइवर की पहचान सैय्यद अकबर सैय्यद हमीद बताई जा रही है। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है।

ADVERTISEMENT

Auto Driver Molestation: पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची 13 नवंबर को अपने ट्यूशन से घर लौट रही थी। देर होने की वजह से उसने घर जाने के लिए एक ऑटो कर लिया था। लेकिन रास्ते में ऑटो ड्राइवर ने उस बच्ची के साथ बदतमीजी शुरू कर दी।

पहले तो बच्ची ने ऑटो वाले को ऐसा करने से मना किया...लेकिन जब ऑटो वाले ने ऑटो की स्पीड बढ़ाकर उसे धमकाने की कोशिश की और छेड़छाड़ करता रहा तो लड़की ने चलते ऑटो से ही छलांग लगा दी।

ADVERTISEMENT

ज़मीन पर गिरते ही लड़की का सिर एक पत्थर से टकरा गया । लड़की को छलांग लगाता देखकर ऑटो ड्राइवर फौरन मौके से भाग खड़ा हुआ। जबकि राहगीरों की मदद से लड़की को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ADVERTISEMENT

Student Escape: इस वारदात के बाद ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार करके पुलिस ने अब शहर की तमाम लड़कियों और महिलाओं के लिए एक हिदायत भी जारी कर दी है। पुलिस ने कहा है कि लड़कियां और महिलाएं जब भी किसी ऑटो पर सवारी करें उससे पहले उस ऑटो ड्राइवर और उसके ऑटो का फोटो मोबाइल से खींच लें...इससे ऑटो ड्राइवर पर मनोवैज्ञानिक असर पड़ेगा और ऐसी घटनाओं में कमी आएगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...