Mumbai Crime News: पुलिस के डर से चोर ने लगाई चौथी मंजिल से झलांग, अस्पताल में मौत

Mumbai Man Jumped: मुबई में चोरी करने गए युवक ने पुलिस के डर से घबराकर चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।
Mumbai Crime News: पुलिस के डर से चोर ने लगाई चौथी मंजिल से झलांग, अस्पताल में मौत

Mumbai Crime: मुंबई में एक चोर (Thief) चार मंजिला इमारत में चोरी करने घुसा था। इसी दौरान लोगों को खबर हो गई लिहाजा मौके पर पुलिस (Police) को बुला लिया गया। दरअसल के पूरा मामला मुंबई के चर्चगेट (Churchgate) इलाक़े का है। जैसे ही पुलिस की टीमें बिल्डिंग (Building) के इर्द गिर्द पहुंची तो चोर मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा और वो चौथी मंजिल के छज्जे पर जाकर बैठ गया।

इस इमारत की हर मंजिल पर पुलिसकर्मी मौजूद थे। चौथी मंजिल पर भी पुलिसकर्मी पहुंच चुके थे लेकिन चोर किसी भी हालत में पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ना चाहता था। चोर पुलिस का ये VIDEO भी वायरल हो रहा है।

THIEF JUMPED VIRAL VIDEO

पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत की ताकि चोर को गिरफ्तार किया जा सके। कई बार उसको सरेंडर करने की गुहार भी लगाई गई। ये चोर छज्जे से नीचे कूदने की कोशिश में लगा हुआ था और बिल्डिंग के नीचे पुलिसकर्मी चादर ताने खड़े थे और चोर नीचे कूद गया।

इमारत से नीचे गिरने पर चोर बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 26 वर्षीय रोहित महल के रुप में हुई। रोहित वानखेड़े स्टेडियम चर्चगेट इलाक़े के एक बिल्डिंग में चोरी के इरादे से घुसा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in