पिता ने किया रेप, टीबी से पीड़ित बेटी का जबरन कराया एबॉर्शन, की इतनी पिटाई कि लड़की की हो गई मौत

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Mumbai Crime: मुंबई से सटे पालघर जिले के नालासोपारा में एक ऐसी घटना घटी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब बेटी इसका विरोध करती थी तो पिता उसकी पिटाई करता था. दरअसल पीड़िता टीबी से पीड़ित है. एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (एन), 354 (ए), 342, 322, 323, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

टीबी से पीड़ित बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 22 साल की पीड़िता अपने माता-पिता के साथ नालासोपारा इलाके में रहती थी. बच्ची पिछले 3 महीने से टीबी से पीड़ित थी. लड़की को 11 नवंबर को मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद उसकी मां ने मामले की शिकायत पुलिस से की और पूरी कहानी सामने आ गई. इसके बाद मृतक पीड़िता की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसके 54 वर्षीय पति ने बेटी के साथ बलात्कार किया और उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया.

विरोध करने पर बेटी को पीटा

उन्होंने बताया कि जब बेटी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा आरोपी उसकी बेटी के साथ मारपीट भी करता था। इतना ही नहीं आरोपी लड़की को बंधक बनाकर रखता था. इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई थी. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता का जबरन गर्भपात कराया. टीबी से संक्रमित होने के बाद भी आरोपी पीड़िता के साथ गलत व्यवहार करता था और उसे पीटता था. इससे पीड़िता के शरीर पर गंभीर चोटें आईं. लड़की की मां का आरोप है कि उसकी बेटी की मौत पिटाई के कारण हुई है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT