कपल ने महिला टीचर को क्रिकेट बैट से पीटा, घर के बाहर टीचर पर पेशाब करने का लगाया आरोप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के लातूर से एक महिला टीचर की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने घर के बाहर पेशाब करने का आरोप लगाकर शिक्षिका की क्रिकेट बैट से पिटाई कर दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिटाई से बुरी तरह घायल महिला टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनके हाथ में प्लास्टर लगाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इसके अलावा उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं. आरोपी पति-पत्नी और पीड़ित शिक्षक का घर 100 मीटर की दूरी पर है. घटना के बाद से दोनों फरार हैं.

महिला टीचर को क्रिकेट बैट से पीटा

पीड़िता का कहना है कि मेरा घर पास में ही है और मैं किसी के घर के पीछे पेशाब क्यों करूंगी, मैं तो टीचर हूं. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी खंगाला. जिसमें ऐसी कोई घटना सामने नहीं आई है. पुलिस ने शिवाजी नगर थाने में धारा 324, 323, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

ADVERTISEMENT

आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हो गये

पीड़िता संगीता भोसले ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 10 नवंबर को जब वह सुबह 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली तो गोपाल भरतलाल दरक और उसकी पत्नी सपना गोपाल ने उस पर हमला कर दिया. इस दौरान वह चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. करीब आधे घंटे तक क्रिकेट बैट से उसकी पिटाई की.

पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया

संगीता भोसले ने बताया कि उनके बेटे ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT