लोनावला में पकड़ा गया ब्लू फ़िल्म बनाने वाला गैंग, किराए की विला में गोरखधंधा, कैमरे और अश्लील वीडियो जब्त, 13 गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

पुणे से श्रीकृष्ण पांचाल की रिपोर्ट

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के लोनावला में पॉर्न वीडियो बनाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। यह पूरा गोरखधंधा लोनावाला के अर्णव विला में कई दिनों से चल रहा था। यहां अलग-अलग राज्यों से कई युवक-युवतियां शूट के लिए आए थे। यहां कमरों में अश्लील वीडियो बनाया जा रहा था। पुलिस के हाथ कैमरे और कई वीडियो लगे हैं। पुलिस ने 15 में से 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। विला किराए पर देनेवाले अन्य तीन लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है। 

पॉर्न वीडियो बनाने वाला गिरोह

जांच में पता चला है कि ये लड़के लड़कियां अश्लील वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बना रहे थे। गौरतलब है कि भारत में पॉर्न वीडियो बनाना अपराध है। अश्लील वीडियो बनाना प्रतिबंधित हैं। पुलिस ने बताया है कि 15 लोगों में पांच युवतियां भी शामिल हैं। ये सभी युवक-युवतियां भारत के अलग-अलग राज्यों से ताल्लुक रखते हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किराए की विला में ब्लू फिल्म की शूटिंग

घटना की जानकारी मिलने के बाद लोनावला ग्रामीण पुलिस ने अर्नव वीला पर छापा मारा और 15 में से 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लोनावला ग्रामीण पुलिस ने मौके से अश्लील वीडियो शूट करने के लिए जरूरी कैमरे और अन्य सामग्रियां जब्त कर ली हैं। यह कार्रवाई डीवाईएसपी सत्यसाईं कार्तिक के मार्गदर्शन में की गई है। पुणे में अब तक ड्रग्स और सेक्स रैकेट के कई मामलों का पहले भी खुलासा हो चुका है। इस बार पुणे की लोनावाला पुलिस ने एडल्ट फिल्म बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड किया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT