BJP MLA की पत्नी ने आदिवासी महिला को नंगा कर मारा, सड़कों पर बिना कपड़े दौड़ती रही

ADVERTISEMENT

BJP MLA की पत्नी ने आदिवासी महिला को नंगा कर मारा, सड़कों पर बिना कपड़े दौड़ती रही
BJP MLA की पत्नी ने आदिवासी महिला को नंगा कर मारा, सड़कों पर बिना कपड़े दौड़ती रही
social share
google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बीड में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की गई. बीजेपी विधायक सुरेश धास की पत्नी प्राजक्ता सुरेश धास, राहुल जगदाले और रघु पवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महाराष्ट्र के बीड जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

 स्थानीय बीजेपी विधायक सुरेश धस की पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ अत्याचार का मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों पर खेत में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र करने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप है. 

स्थानीय बीजेपी विधायक सुरेश धस की पत्नी

पुश्तैनी जमीन हड़पने का मामला

पीड़ित आदिवासी महिला का आरोप है कि विधायक की पत्नी अपने गुंडों की मदद से उसकी पुश्तैनी जमीन हड़पना चाहती है. पूरी घटना रविवार 15 अक्टूबर शाम 5 बजे की है. आरोप है कि घटना के दिन आदिवासी किसान महिला अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैलगाड़ी से अपने खेत से जानवरों के लिए चारा लाने गई थी. पीड़ित महिला के साथ उसका पति और बहू भी थे. खेत पर पहुंचने के बाद पति और बहू खेत में घूमने चले गए और पीड़ित महिला बैलगाड़ी में चारा भर रही थी, तभी आरोपी राहुल जगदाले और रघु पवार आए और उसे पकड़कर लिटा दिया. जमीन और उसे पीटा.

ADVERTISEMENT

खुद को बचाने के लिए पीड़ित महिला को पूरी तरह से अलग कर दिया गया. प्लांट को निष्क्रिय करने के बाद सैमुअल मॉस्क ने जायजा लिया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. सुपरमार्केट में बाइक पर सामान बेचते और कंक्रीट के आवास छात्रावासों में ग्राहकों का पीछा करते हुए देखा जाता है. पीड़ित महिला का दावा है कि जिस जमीन पर बीजेपी विधायक की पत्नी दावा कर रही हैं, वह 60 से 70 साल से उनकी पुश्तैनी जमीन है. सोहना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले में आगे की जांच की है.

इस मामले में बीड की आष्टी पुलिस में बीजेपी विधायक सुरेश धास की पत्नी प्राजक्ता सुरेश धास, राहुल जगदाले और रघु पवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 बी, 323, 504, 506, 354 ए, 34 और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति पर अत्याचार का मामला दर्ज किया गया है. स्टेशन। दुर्व्यवहार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...