नाई जैद थूक लगा कर रहा था फेस मसाज, लखनऊ में सैलून कर्मचारी की घिनौनी हरकत, पुलिस ने ये किया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक सैलून में एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी व्यक्ति की फेस मसाज कर रहा है. इस दौरान वह कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. दरअसल, वह शख्स फेस मसाज करते समय अचानक अपने हाथ पर थूकता है और फिर उसे मसाज पेस्ट में मिलाकर ग्राहक के चेहरे पर लगा देता है.

नाई जैद थूक लगा कर रहा था फेस मसाज

बताया जा रहा है कि कस्टमर बनकर आए व्यक्ति ने सैलून में एक सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया था, जिसका सैलून में काम करने वाले कर्मचारी को पता नहीं था. जब वह व्यक्ति अपनी फेस मसाज करवाने आया, तो सैलून के कर्मचारी ने अपने हाथों पर थूका और उसे उसके चेहरे पर लगा दिया. अब यह सीसीटीवी वीडियो क्षेत्र में और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिससे लोगों में काफी आक्रोश है.

पुलिस ने ये किया

पुलिस ने इस मामले में सख्त कदम उठाया है. जानकारी के अनुसार, जैद नामक शख्स इस सैलून की दुकान चलाता है और वही वीडियो में अपना थूक लगाकर मसाज करता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद, कस्टमर ने पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की है और आरोपी सैलून संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ADVERTISEMENT

मामले की गंभीरता को देखते हुए, सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन ने सैलून में काम करने वाले जैद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी जैद को गिरफ्तार भी कर लिया है. कुछ दिन पहले यूपी के शामली से भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां इरफान नाम का शख्स सैलून चलाता था. उसकी भी एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह फेस मसाज करते समय अपना थूक मसाज पेस्ट में मिलाकर ग्राहक के चेहरे पर लगा रहा था. पुलिस ने इरफान के खिलाफ भी केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...