नौकर ने बाथरूम में छिपाया कैमरा, मालिक की बेटी का बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पीजीआई थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कारोबारी के घर में काम करने वाले नौकर ने बाथरूम में कैमरा लगाकर उनकी बेटी का नहाते हुए आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. फिर उसने लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया.

 मालिक ने विश्वास कर के दी नौकरी

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. वेल्डिंग कारोबारी ने अपने काम के लिए दानिश नाम के युवक को रखा था. भरोसे में लेकर कारोबारी ने दानिश को अपने घर में रहने के लिए एक कमरा भी दे दिया.

नौकर ने कई बार किया रेप

वह कारोबारी की बेटी पर बुरी नजर रखने लगा और चुपके से बाथरूम में जासूसी कैमरा लगा दिया. इस दौरान उसने बाथरूम में नहाती हुई लड़की का कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर रेप करने लगा. पुलिस लड़की की काउंसलिंग भी कर रही है.

ADVERTISEMENT

 बाथरूम में कैमरा लगाकर लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया जिससे लड़की डिप्रेशन में रहने लगी, जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसने अपनी मां को आपबीती बताई. घरवालों ने जब दानिश से वीडियो डिलीट करने को कहा तो वह इसके एवज में पैसों की मांग करने लगा. साथ ही धमकी दी कि वह वीडियो को सोशल मीडिया और उनके रिश्तेदारों को वायरल कर देगा.

धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया

इसके बाद पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया. एसएचओ पीजीआई बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि दानिश के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 66 आईटी एक्ट 384 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...