Lucknow: पति नौकरी के लिए चला गया बाहर, पत्नी ने फेसबुक पर कर ली दोस्ती, मिलने गई तो हुआ रेप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने फेसबुक पर एक महिला से दोस्ती की और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने महिला पर धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाया. महिला डर के कारण घर छोड़कर दूसरी जगह रहने लगी. इसके बाद भी आरोपी महिला को धमकी देकर परेशान करता रहा. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला गुडंबा थाना क्षेत्र में रहती थी. उसका पति गुजरात में काम करता है. इसी दौरान महिला की फेसबुक पर निहाल उर्फ सैयद अब्दुल अलीम जाफरी नाम के युवक से दोस्ती हो गई. निहाल लखनऊ के मड़ियांव के शिवानी नगर का रहने वाला है. वह नोएडा में इंजीनियर था.

धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाला

ADVERTISEMENT

आरोपी निहाल उर्फ सैयद अब्दुल आलिम जाफरी ने महिला से फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद उससे मिलना-जुलना शुरू कर दिया. इस दौरान उसने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया. पीड़िता का आरोप है कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी के डर से महिला अपने परिवार के साथ दूसरी जगह चली गई

ADVERTISEMENT

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि डर के कारण उसने घर छोड़ दिया और अपने परिवार के साथ दूसरे इलाके में रहने लगी. वहां भी आरोपी उसका पीछा करता रहा. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने कहा कि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया और आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...