Love प्रपोजल ठुकराने पर 20 साल की लड़की को मार डाला, फिर से दोहराया हुबली कांड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Karnataka News: कर्नाटक के हुबली (huballi) में एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है जहां प्यार (love) में पागल लड़के ने एक 21 साल की लड़की की हत्या कर दी. 23 साल का आरोपी विश्वा उर्फ गिरीश सावंत कल यानि 15 मई की सुबह करीब 5 बजे अंजलि अम्बिगेरा के घर पहुंचा, उसने दरवाजा खटखटाया और फिर अंजलि ने दरवाजा खोला. बस इसके बाद गेट खुलते ही गिरिश ने चाकू से उसपर वार कर दिया. 

लव प्रपोजल ठुकराने पर मार डाला

कॉलेज स्टूडेंट नेहा हिरेमथ (Neha Hiremath) की हत्या के बाद ऐसा ही ये मामला फिर से सामने आया है, जहां सिरफिरे आशिक ने उस लड़की की हत्या कर दी जिससे वो प्यार करने का दावा करता था. जब गिरिश ने अंजलि की हत्या की तो उस वक्त लड़की की बहन भी वहीं पर मौजूद थी. अंजलि की बहन यशोदा ने पुलिस को बताया कि, " गिरिश पिछले कुछ दिनों से मेरी बहन अंजलि को परेशान कर रहा था. गिरिश ने अंजलि से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन उसने मना कर दिया था. गिरिश ने उसपर मैसूर चलने का दबाव भी डाला. इसके बाद उसने अंजलि को धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वो उसका हाल नेहा जैसा कर देगा. ये नेहा कोई और नहीं बल्कि वही है जिसे चाकू से मारा गया था. अंजलि की बहन ने बताया कि इन सबके बारे में पुलिस को खबर की गई थी लेकिन तब पुलिस ने इस बात को गंभीरता ने नहीं लिया और देखिए आज अंजलि की हत्या कर दी गई."

Crime News
Crime News

पुलिस एक्टिव होती तो जिंदा होती अंजलि

अंजलि के पिता मोहन ने कहा कि करीब 7 महीने पहले उनकी बेटी ने बताया था कि गिरिश नाम का लड़का उसे परेशान कर रहा था. अंजलि के पिता ने भी गिरिश को चेतावनी दी थी लेकिन उसने अंजलि की बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में लापरवाही के आरोप में बेंडिगेरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर चंद्रपा चिक्कोडी और महिला पुलिस कर्मी रेखा हवरेड्डी को निलंबित कर दिया गया है.पिता ने कहा कि आरोपी को सजा मिलनी चाहिए और कहा कि किसी भी लड़की को उस स्थिति का सामना नहीं करना चाहिए जिसका सामना उनकी बेटी ने किया. अंजलि की बहन ने बताया कि इन सबके बारे में पुलिस को खबर की गई थी लेकिन तब पुलिस ने इस बात को गंभीरता ने नहीं लिया. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसके खिलाफ सक्त कार्रवाई की मांग परिवार ने की है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT