लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी!

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Salman khan: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में मौजूद है. अनमोल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. साथ ही कहा कि सलमान हमने ये हमला सिर्फ तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया था. यह हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है. यह दावा एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट पर किया गया है जिसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं. 

दरअसल, रविवार सुबह मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है. पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर दो लोगों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी अपार्टमेंट में सलमान का घर है. पुलिस फिलहाल घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

'हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया था, अब गोली घर पर नहीं चलेगी'

अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, ''ओम जय श्री राम, जय गुरुजी जंभेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत. हम शांति चाहते हैं. अगर जुल्म के खिलाफ फैसला युद्ध से होता है, तो युद्ध ही सही है. सलमान खान, हम ये तो तुम्हें बताया है, ये सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया गया है, ताकि तुम समझ जाओ, आगे हमारी ताकत का इम्तिहान मत लो, ये पहली और आखिरी चेतावनी है, इसके बाद किसी खाली घर पर गोलियां नहीं चलेंगी.''

ADVERTISEMENT

पोस्ट में आगे कहा गया, "आपने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान माना है, लेकिन हमें ज्यादा बोलने की आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जत्थेदी ग्रुप."\

वायरल सोशल मीडिया पोस्ट

सलमान को पिछले साल धमकी मिली थी

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में गुस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। ईमेल में कहा गया कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई का एक न्यूज चैनल को दिया इंटरव्यू जरूर देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें देखना चाहिए. अगर खान इस केस (ब्लैक बक केस) को बंद करना चाहते हैं तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT