भाभी के अवैध संबंधों का राज़, राज़दार से तय हुई ननद की शादी, भाभी ने प्रेमी संग रेता ननद का गला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान के कोटा महावीर नगर इलाके में पूनम प्रजापति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने 24 घंटे में कत्ल के मामले का खुलासा किया है। इस मामले में पूनम की भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दरअसल भाभी ने ही अपने प्रेमी राजू के साथ मिलकर ननद की सोते समय चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी। भाभी के प्रेमी ने ननद पूनम के सिर पर संडसी से वार किया था। उसके बाद भाभी ने सबूत मिटाने के लिए चुपचाप कमरे में जाकर सो गई।

भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर रेता था ननद का गला

पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू व संडसी की तलाश कर रही है। कोटा सिटी एसपी डॉ अमृता दूहन ने बताया कि 14 मई 2024 को मृतका के भाई ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया था कि उसके घर पर पत्नी, बहन व छोटा भाई थे। वहां पर दिन में बहन की अज्ञात हमलावरों ने गला काटकर हत्या कर दी। केस की संजीदगी को देखते हुए एफएसएल, डॉग स्क्वायड की टीमों को मौका मुआयना कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने पूनम की भाभी से भी पूछताछ की।

पूनम प्रजापति हत्याकांड का हैरान करने वाला सच

लगातार पूनम की भाभी पुलिस टीम को झांसा देती रही। मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर भाभी ने ही अपने प्रेमी राजू प्रजापति के साथ मिलकर हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी राजू लाल उर्फ राजू प्रजापति को पुलिस टीम ने दबिश देकर मंडावर झालावाड़ से गिरफ्तार कर लिया। जांच में खुलासा हुआ कि भाभी के गांव में ही ननद की शादी की बात चल रही थी। पूछताछ में भाभी ने बताया कि राजू और उसके बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में गांव के राहुल व उसके परिवार को सबकुछ मालूम था।

ADVERTISEMENT

ननद को मिली अवैध संबध की भनक

इधर ननद की शादी की बात राहुल से ही चल रही थी जिसका भाभी ने बहुत विरोध किया था। भाभी जानती थी कि ये शादी हुई तो उसके अवैध संबंधों का राज़ खुल जाएगा। उसके पति व ससुराल वालों को प्रेम प्रसंग का पता चल जाएगा। भाभी के विरोध के बावजूद ननद राहुल से ही शादी करने की जिद पर अड़ी थी। यही वजह थी कि भाभी ने ननद की हत्या करने की योजना बनाई। प्लान के मुताबिक भाभी ने मंगलवार को दोपहर राजू प्रजापति को घर बुलाया। राजू ने ननद का गला रेत दिया और उसने संडसी से कई वार कर ननद को मार डाला। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT