तुमकूर में पति बना हैवान, पत्नी का काटा गला, उतार दी खाल, बस इसलिए कर दी हत्या!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

BENGALURU: तुमकूर के कुनीगल तालुक के हुलियुरुदुर्गा शहर में शादीशुदा महिला के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, उसका सिर काट दिया और चाकू से बीवी के जिस्म की खाल उतार दी। एक आरा मिल में काम करने वाले शिवराम ने सोमवार अपने साथ काम करने वाले दीपक नाम के शख्स को फोन किया और कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

सिर धड़ से अलग कर उधेड़ी खाल

दीपक ने ये खबर पुलिस को दी और पुलिस टीम मौका ए वारदात पर रवाना हो गई। मौके पर पुलिस ने देखा कि शिवराम घर के दरवाजे पर बैठा है।पुलिस अफसरों का कहना है कि वो जब शिवराम के घर में दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। घर के कमरे का मंजर हौलनाक था। घर में एक महिला की सिरकटी लाश पड़ी थी। जी हां सिर धड़ से अलग था। शिवराम ने लाश की खाल चाकू से खींच दी थी।

10 साल पहले की थी इंटरकास्ट मैरिज

ये लाश 35 साल की पुष्पा की थी। पुष्पा शिवराम की पत्नी थी। पुलिस ने पुष्पा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शिवराम को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो कत्ल की चौंकाने वाली वजह सामने आई। शिवराम ने बताया कि पुष्पा से उसका अक्सर झगड़ा होता था। सोमवार रात को शिवराम ने पुष्पा से खाना मांगा। पुष्पा ने रात का खाना परोसने से इनकार कर दिया। खाना ना मिलने से नाराज शिवराम ने अपनी पत्नी पुष्पलता को चाकू से गोदकर मार डाला।

ADVERTISEMENT

खाना नहीं देने पर नाराज युवक ने की हत्या

कत्ल के बाद उसने पुष्पा के सिर को काटने के लिए एक हथौड़े का इस्तेमाल किया। चाकू को गर्दन पर रखा और हथौड़ा मारकर सिर धड़ से अलग कर दिया। पुष्पा के जिस्म की खाल उतार दी। हैरानी की बात ये है कि इस भयानक घटना के दौरान पुष्पा का आठ साल का बेटा सो रहा था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शिवराम को गिरफ्तार कर लिया है। शिवराम और पुष्प की शादी को 10 साल हो चुके थे। उनमें अक्सर छोटी-मोटी लड़ाई होती थी। सोमवार को रोजगार के मुद्दे पर उनकी लड़ाई हुई थी। 

(बेंगलुरु से सगाय राज की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...