बेंगलुरु अपार्टमेंट कैंपस में 9 साल की बच्ची की मौत का क्या है राज़? स्विमिंग पूल मे मिली लाश का राज़ जानने में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Karnataka Crime News: पुलिस ने शनिवार को कहा कि उसने नौ वर्षीय लड़की की मौत के संबंध में सीसीटीवी फुटेज एकत्र करने के साथ गवाहों के बयान भी दर्ज कर लिए गये हैं। पुलिस ने कहा कि करंट लगने से उसकी मौत होने की अटकलों के बीच मृत्यु के सही कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम और तकनीकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। दो दिन पहले बेंगलुरु में वार्तुर-गुंजुर रोड पर स्थित ‘प्रेस्टिज लेकसाइट हैबिटेट अपार्टमेंट’ के परिसर में स्विमिंग पूल में रहस्यमयी अवस्था में नौ वर्षीय मान्या दमेरला का शव मिला था। लड़की इसी अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रहती थी।

स्विमिंग पूल में रहस्यमयी अवस्था में लाश

अपार्टमेंट के निवासियों ने आरोप लगाया था कि लड़की स्विमिंग पूल के निकट खंभे से लटक रहे बिजली के तार की चपेट में आकर दुर्घटनावश पूल में गिर गई थी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “पोस्टमार्टम किया गया और हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। फॉरेंसिक विभाग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर से रिपोर्ट मिलने के बाद हम मौत के सही कारण का पता लगा पाएंगे कि यह डूबने से हुई है या फिर करंट से। शरीर पर चोट के कोई स्पष्ट निशान नहीं थे, लेकिन चूंकि बिजली के झटके के आरोप हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि हम इन दावों को सभी कोणों से सत्यापित करें।”

क्या है बच्ची की मौत का राज़

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की है और जांच के तहत माता-पिता और गवाहों के साथ-साथ अपार्टमेंट के अन्य निवासियों के बयान भी दर्ज किए गये हैं। लड़की के पिता राजेश कुमार दमेरला डिजिटल सामग्री-निर्माण (कंटेंट क्रिएशन) मंच के संस्थापक मुख्य कार्यकारी अधिकारी और एक उद्यमी हैं। राजेश ने अपनी शिकायत में बेटी के बृहस्पतिवार शाम लगभग 7.30 बजे गलती से स्विमिंग पूल में गिरने पर संदेह जताया है। पुलिस ने बताया कि लड़की को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT