गाजियाबाद में रिश्तों का खून, बेटे ने काट दिया मां का गला, नशे के लिए नहीं मिले पैसे तो किया मां का कत्ल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP Ghaziabad Murder: गाजियाबाद के लोनी में मां और बेटे के पवित्र बंधन को बेटे द्वारा शर्मसार करने वाली घटना सामने सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने धारदार हथियार से गला काट कर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी । बुजुर्ग महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच मे जुटी हैं। वहीं हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।

बेटे ने काट दिया मां का गला

महिला के पड़ोसियों के अनुसार अपनी मां की हत्या करने वाला युवक नशा करता था और मां से पैसे मांगता था। आशंका जताई जा रही है कि पैसे ना देने पर बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। पड़ोसी शबनम ने बताया की 24 साल का शाहरुख अपनी मां दिलशाद बेगम के साथ रहता था। शाहरुख नशे का आदी था और अक्सर नशे में घर में विवाद करता था। नशे के लिए वह अपनी मां से पैसे भी मांगता था।

ADVERTISEMENT

नशा करता था बेटा

बताया जा रहा है कि झगड़े से अजीज आकर दिलशाद बेगम अपनी बेटी के यहां तीन से चार दिन पहले चली गई थी। हालंकि अन्य पड़ोसी आबिद के अनुसार मृतक महिला को पहले से बेटे पर भरोसा नहीं था और नशे का आदि होने के चलते महिला का बेटा पहले भी उससे लड़ाई झगडे कर चुका था। हालांकि पड़ोसियों को भी जानकारी नहीं है कि वह महिला किस समय वापस आई।शनिवार सुबह पड़ोसी पड़ोसियों को जानकारी मिली की दिलशाद बेगम की हत्या हो गई है। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

70 साल की मां का कत्ल

पूरे मामले में एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया की घर में रखे धारदार हथियार से शाहरुख ने अपनी मां दिलशाद बेगम जिनकी उम्र 70 वर्ष है उनकी गर्दन पर वार कर दिया। दिलशाद बेगम की मौके पर मौत हो गई। शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा हत्यारे बेटे को हिरासत में ले लिया गया है। वही मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल भी शाहरुख इतने नशे में है कि उससे पूछताछ संभव नहीं है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT