पहले रेप किया, शरीर के कई हिस्सों पर दांतों से काटा, फिर प्राइवेट पार्ट…, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Kanpur News: कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी स्थित गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है. महिला के शरीर के प्राइवेट पार्ट गंभीर रूप से घायल हो गए. इस कारण अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गयी. डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि यह चोट प्राइवेट पार्ट में हाथ डालने से आई है.

प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह पहुंचाई चोट

ऐसी भी आशंका है कि सेक्स करने से इनकार करने पर आरोपी ने ऐसी क्रूरता की होगी. पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप यादव उर्फ अर्जुन के खिलाफ रेप के बाद हत्या की धारा बढ़ाकर उसे जेल भेज दिया है. उसके भाई और दो अन्य साथियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

मूलरूप से हरदोई की रहने वाली 35 वर्षीय महिला ढाई साल से हॉस्टल में वार्डन थी. तीसरी मंजिल पर रहने के अलावा वह टिफिन की दुकान पर भी काम करती थी. सोमवार को उसका खून से लथपथ शव नग्न अवस्था में मिला. बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद पुलिस ने उसकी ऑटोप्सी रिपोर्ट मांगी.

ADVERTISEMENT

दरिंदा बोला- संबंध नहीं बना रही थी

रात में जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस भी अलर्ट हो गई. इस बात की पुष्टि हुई कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर किसी सख्त कुंद वस्तु या हाथ से गहरा घाव किया गया था. इसके बाद गुरुवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए राणाप्रताप नगर, रावतपुर निवासी कुलदीप यादव उर्फ अर्जुन को जेल भेज दिया. पुलिस ने अर्जुन के भाई रिंकू, दोस्त चिंटू और रोहित को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना में इन तीनों की भूमिका के आधार पर इन्हें आरोपी बनाकर जेल भेजा जाएगा.

मुंह पकड़कर दीवार पर सिर पटक दिया

पुलिस ने प्राइवेट पार्ट में सख्त कुंद वस्तु के बारे में डॉक्टरों से बात की तो उन्हें आशंका हुई कि यह किसी का हाथ भी हो सकता है. इसके अलावा महिला के सिर के पीछे 10 बाई 6 इंच का घाव मिला है. इस पर डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि मृतका का मुंह दबाकर उसे दीवार में पटका गया होगा.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT