Kanpur Murder: पति ने की पत्नी की हत्या, शव घर में गाड़ कर हुआ फरार

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Kanpur Murder: कानपुर में बिल्हौर के उठा गांव में घनश्याम नाम के युवक ने अपनी पत्नी रूप रानी (24) की हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर में ही गड्ढा खोदकर उसमें नमक डालकर दफना दिया. घटना के बाद से आरोपी घनश्याम गांव से फरार है. संदेह होने पर स्थानीय ग्रामीणों ने रविवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई. साथ ही आंगन में दफनाए गए शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया है. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मौके पर ग्रामीणों और पुलिस अधिकारियों की भीड़ लगी हुई है.

कानपुर इलाके में रहने वाले घनश्‍याम शुक्‍ला मिठाई कारोबारी है. वह अक्सर अपने गांव उथा गांव स्थित घर पर आता-जाता रहता था. इस दौरान उसके साथ अंजलि नाम की महिला भी आती थी. आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की घर का ताला कई दिनों से नहीं खुला है. अंदर से बहुत दुर्गंध आ रही थी. जब पुलिस टीम अंदर पहुंची तो देखा कि महिला का शव जमीन खोदकर दफनाया गया था. घर का मालिक घनश्याम शुक्ला मौके से फरार था. निश्चित तौर पर महिला की हत्या की गयी है. एडीसीपी विजय कुमार ने कहा. सूचना मिलने पर पुलिस घर के अंदर गई जहां एक शव मिला, उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और बाकी घर के मालिक की भी तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

सूचना पाकर डीसीपी विजय ढुल, एडीसीपी लाखन सिंह, एसीपी आईपी सिंह समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. इस दौरान फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फरार पति की तलाश की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...