गैंगरेप पीड़ित दो बहनों ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर कर लिया था सुसाइड, अब पिता ने भी दी जान

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Kanpur News: हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में दो किशोरियों से दरिंदगी का मामला सामने आया था. इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली. घटना के एक सप्ताह बाद मृतक लड़कियों के पिता ने भी आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक फरवरी माह में घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मजदूर परिवार मजदूरी करने आया था. परिवार के लोग यहां किराए के मकान में रह रहे थे. आरोप है कि 9 फरवरी को परिवार की दो बेटियां घर पर अकेली थीं. बाकी सदस्य मजदूरी करने गए थे. तभी दो युवक उसके घर में घुस आए. वहां दोनों लड़कियों को अकेला पाकर पहले तो उनकी पिटाई की.

फिर दोनों के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उसने किशोरियों से रेप के वीडियो भी बनाए और उनकी अश्लील तस्वीरें भी खींचीं. बाद में वे उसे ब्लैकमेल करने लगे. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़कियों ने 29 फरवरी को आत्महत्या कर ली थी. मामला पुलिस तक पहुंचा तो मामले की जांच शुरू हुई. पुलिस ने इस गंभीर मामले में ईंट भट्ठा मालिक रामरूप और उसके दो रिश्तेदारों रज्जू और संजय को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि लड़कियों की आत्महत्या के बाद पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा था. जिसके बाद लड़कियों के पिता ने बुधवार को सिसोलर थाना क्षेत्र में आत्महत्या कर ली. सूचना पर क्षेत्राधिकारी श्रेयस त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.

'शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई'

इस संबंध में थाना प्रभारी सिसोलर ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. फिलहाल अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, अगर कोई शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT