सहेली की शादी तुड़वाने के लिए उसके मंगेतर को भेज दी Nude Photo, आखिर क्या थी वजह?

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Kanpur Crime News: एक दगाबाज़ दोस्त 100 दुश्मनों से ज्यादा खतरनाक होता है. इस कहावत को कानपुर की एक छात्रा ने सच कर दिखाया. सहेली की शादी न हो सके. इसलिए उसने सहेली के मंगेतर को उसके कुछ अश्लील फोटो भेज दिए. लेकिन सहेली के मंगेतर ने उन फोटो पर विश्वास नहीं किया. उसने अपनी होने वाली दुल्हन से इस बारे में बात की और पुलिस को इसकी शिकायत दे दी.

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि अश्लील फोटो भेजने वाली कोई और नहीं बल्कि वही लड़की थी जिसे होने वाली दुल्हन ने अपनी मंगनी के कार्यक्रम में बुलाया था. वह होने वाली दुल्हन की सहेली थी. पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने लगी. लेकिन शिकायत करने वाले युवक और युवती ने उसे माफ कर दिया.

मामला बादशाही नाका इलाके का है. यहां रहने वाली दो लड़कियां डिग्री कॉलेज में पढ़ती थीं. दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती थी. डेढ़ महीने पहले दोनों में से एक सहेली का रिश्ता हो गया. उसकी मंगनी का कार्यक्रम रखा गया. छात्रा ने अपनी सहेली को भी इस कार्यक्रम में बुलाया. कार्यक्रम के दौरान उसने होने वाली दुल्हन यानि अपनी सहेली की ढेर सारी तस्वीरें भी खींची. लेकिन वो इन तस्वीरों का क्या करने वाली है इस बात से होने वाली दुल्हन अंजान थी.

ADVERTISEMENT

मंगनी के एक दो दिन बाद होने वाली दुल्हन के WhatsApp पर किसी अंजान नंबर से अश्लील फोटो भेजे गए. फोटो देखकर वह चौंक गया. क्योंकि ये अश्लील फोटो उसकी होने वाली दुल्हन के थे. उसने तुरंत इस बारे में अपनी होने वाली दुल्हन से बात की. होने वाली दुल्हन ने बताया कि वो इन तस्वीरों के बारे में कुछ नहीं जानती.

दोनों फिर इसकी शिकायत लेकर नजदीकी थाने पहुंचे. पुलिस ने तुरंत इसकी जांच शुरू की. डेढ़ महीने बाद पुलिस को उस लड़की का पता चला जिसने यह फोटो भेजे थे. पुलिस ने तुरंत उससे पूछताछ शुरू की. लड़की ने बताया कि वह नहीं चाहती थी कि उसकी सहेली की शादी हो. इसलिए उसने अपनी दोस्त यानि होने वाली दुल्हन के कुछ फोटो एडिट करके अश्लील बना दिए. फिर उन्हें होने वाली दुल्हन के मंगेतर को भेज दिया. ताकि वो शादी तोड़ दे.

ADVERTISEMENT

युवती को कबूलनामा के बाद पुलिस ने होने वाली दुल्हन और उसके मंगेतर को थाने बुलाया. जैसे ही होने वाली दुल्हन को पता चला कि यह कारनामा उसी की दोस्त ने किया तो वह दंग रह गई. पहले तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि उसकी खुद की सहेली ही उसकी शादी तुड़वाना चाहती थी. लेकिन उसने इंसानियत दिखाते हुए उसे माफ कर दिया. ताकि उसका भविष्य खराब न हो सके.

ADVERTISEMENT

डीसीपी क्राइम ब्रांच सलमान ताज का कहना है होने वाली दुल्हन को जब पता चला कि उसकी सहेली ने ही जलन के चलते यह हरकत की है तो उसने उसे माफ कर दिया. होने वाली दुल्हन और उसने मंगेतर ने इस मामले में कोई FIR नहीं करवाई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...