बीवी की हत्या की हैट्रिक वाली साजिश, पति ने सुपारी देकर कराया कत्ल, बिजनेसमैन पति समेत तीन गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सरायकेला से मनीष कुमार की रिपोर्ट

Jharkhand Crime: कत्ल की ये एक दिल दहला देने वाली दास्तान है। पति-पत्नी के पाक रिश्ते को तार-तार कर देने वाली वारदात की ये कहानी है। एक कत्ल की ये कहानी है ही कुछ ऐसी कि जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। झारखंड का सरायकेला खरसावां जिला। तारीख 29 मार्च 2024 रात के 10 बजे होंगे। जिले के चांडिल थाना इलाके में कान्दरबेड़ा और होटल वेब इंटरनेशनल होटल के बीच का इलाका अचानक गोलियां चलने की आवाज़ से गूंज उठता है।

बीच सड़क पर फायरिंग

ये गोलियां हमलावरों ने आस्था हाईटेक सोनारी निवासी ज्योति अग्रवाल के ऊपर चलाईं थीं। सराययकेला के मशहूर कारोबारी रवि अग्रवाल अपनी पत्नी तथा बच्चो के साथ बालीगुमा के मिनी पंजाब होटल से खाना खाकर से घर जा रहे थे। रास्ते में रवि को उल्टी होने का एहसास हुआ तो उन्होने अपनी कार NH-33 के किनारे रोक दी। तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने कार में बैठी रवि की पत्नी के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रवि की पत्नी के सिर में गोली मार दी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कार में ज्योति की लहूलुहान लाश पड़ी थी। उनके सिर में गोली लगी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और कातिलों की तलाश में जुट गई। इस बीच ज्योति अग्रवाल के पिता प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने दमाद रवि अग्रवाल के खिलाफ षडयंत्र के तहत बेटी को गोली मारकर हत्या करने के संगीन इल्जाम लगाए।

सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या

पुलिस ने मुखबिरों और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से शक के आधार पर रवि अग्रवाल को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने रवि से सख्ती से पूछताछ की तो कत्ल का राज़ खुलता चला गया। पता चला कि रवि अग्रवाल की शादी के कुछ समय बाद से ही पत्नी ज्योति अग्रवाल से अनबन शुरु हो गई थी। दोनों के बीच आये दिन लड़ाई झगड़े बढ़ते चले गए। जिसके बाद रवि अग्रवाल, मुकेश मिश्रा तथा उनके चार अन्य साथी के साथ सुपारी देकर अपनी पत्नी को जान मारने की योजना बनाई गई। सुपारी किलर्स को रवि ने पहले से बता दिया था कि वो 19 तारीख को डिनर पर जाएगा। 

ADVERTISEMENT

कारोबारी पति समेत तीन गिरफ्तार 

प्लान के मुताबिक रवि ने रास्ते में उल्टी होने का बहाना बनाया और कार से उतर गया। इसी दौरान रवि के तीन साथियों ने कार में बैठी ज्योति को गोली मार दी। पुलिस ने हत्याकाण्ड के सूत्रधार रवि अग्रवाल तथा उनके तीन अन्य सहयोगियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक लोहे का लोडेड देशी कट्टा, पंकज साहनी के पास से एक एण्ड्रॉएट स्मार्ट फोन बरामद किया है। जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि पहले भी ज्योति की हत्या की दो बार साजिश रची गई थी, लेकिन विफल हो गई। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT