अब तुझे ठोकना है...मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

UP Crime News: मुख्तार अंसारी की जब मौत हुई तो वो बांदा जेल में बंद था। अब मुख्तार की मौत के बाद बाँदा जेल के जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। बाँदा मण्डल कारागार के जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह 1:37 बजे अज्ञात व्यक्ति ने जेल अधीक्षक वीरेश राज के सीयूजी मोबाइल नम्बर में फोन करके जान से मारने की धमकी दी। 

बाँदा जेल के जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी 

जेल अधीक्षक की तहरीर में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दरअसल मौत से पहले बाँदा मण्डल कारागार में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी कैद था। पुलिस की टीमें धमकी वाले मोबाइल नंबर को ट्रेस कर रही हैं। नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

धमकी वाले मोबाइल नंबर को ट्रेस कर रही पुलिस

मऊ से पांच बार विधायक रहे बाहुबली राजनेता मुख्तार अंसारी का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। अंसारी के शव को शनिवार को गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। मुख्तार के परिवार ने उसे जेल में जहर दिये जाने का आरोप लगाया है। मुख्तार की मौत के बाद परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मुख्तार के भाई अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा कि जेल में बंद करने के बाद मुख्तार पर एक के बाद एक 50 केस दर्ज कर दिए गए। ये घोर अन्याय है मुख्तार की मौत कस्टडी में हुई है ये तो राजधर्म की हत्या है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT