Dolly Sohi Death: कुछ घंटे पहले हुई थी बहन की मौत, फिर खुद भी तोड़ा दम, एक्ट्रेस इस चीज से जूझ रही थीं

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Dolly Sohi Death : टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही, जो पिछले कई महीनों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं, का आज सुबह 8 मार्च को निधन हो गया. उनके परिवार ने उनके दुखद निधन के बारे में एक आधिकारिक बयान साझा किया. डॉली के परिवार ने लिखा, 'हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है. हम इस नुकसान से सदमे की स्थिति में हैं.' आज दोपहर को अंतिम संस्कार किया जाएगा. एक रात पहले ही डॉली की बहन और एक्ट्रेस अमनदीप सोही की पीलिया के कारण मौत हो गई थी. उनके भाई ने कहा था, 'हां, यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रहे.उसके शरीर ने साथ छोड़ दिया. उन्हें पीलिया था लेकिन हम डॉक्टर से पूछने की स्थिति में नहीं हैं. डॉली को भी इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था, हालांकि पहले बताया गया था कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

डॉली सोही को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, हालांकि, तत्काल उपचार के बाद उनमें सुधार के लक्षण दिखे. स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण उन्हें 'झनक' शो छोड़ना पड़ा क्योंकि कीमोथेरेपी लेने के बाद वह लंबे समय तक शूटिंग नहीं कर सकीं। डॉली अपने लगभग 2 दशक के करियर में कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं.

डॉली सोही की शादी

एक्ट्रेस की शादी कनाडा बेस्ड एनआरआई अवनीत धनोआ से हुई थी, हालांकि जब वह मां बनीं तो दोनों के बीच दिक्कतें पैदा हो गईं. डॉली के परिवार में उनकी बेटी अमेलिया है. इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ अपने निदान के बारे में बात करते हुए, डॉली ने साझा किया था कि कैसे उन्होंने अपनी छोटी बेटी को यह खबर बताने का साहस जुटाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डर के मारे अपनी बेटी को बताया

उन्होंने कहा था, 'मेरी बेटी अमेलिया से इस बारे में बात करना बहुत मुश्किल था. वह सिर्फ 14 साल की है. जब मुझे पता चला तो मैंने उसे धीरे से बताना शुरू किया और उससे कहा कि मिउ, मम्मी ठीक हो जाएंगी और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी. बाद में जब मैंने उसे अपनी बीमारी के बारे में बताया, तो मैंने उसे समझाया कि इसका इलाज संभव है और मैं ठीक हो जाऊंगा. धीरे-धीरे उन्होंने इसे सामान्य रूप से लेना शुरू कर दिया और वह बेहतर हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT