Love Marriage कर दौड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन, पीछे दौड़ा पूरा खानदान, SP office में बड़ा तमाशा

ADVERTISEMENT

फिल्मी स्टाइल में लव मैरिज कर भागा कपल
फिल्मी स्टाइल में लव मैरिज कर भागा कपल
social share
google news

Jalaur: राजस्थान के जालौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रेमी जोड़ा अपने परिजनों से भागता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि परिवार वालों ने इस जोड़े को घेर लिया था, जिसके बाद वे एसपी कार्यालय भागे और सुरक्षा की गुहार लगाई. इस जोड़े का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन उनके एक ही समाज से होने के कारण उनके परिजन उनकी शादी के खिलाफ थे.

फिल्मी स्टाइल में लव मैरिज कर भागा कपल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेमी जोड़े को पहले लग रहा था कि उनके परिजन उनकी शादी के लिये तैयार हो जाएंगे. लेकिन जब घरवालों ने उनकी सगाई कहीं और करने की सोची, तो दोनों ने भागने का फैसला किया और एक मंदिर में जाकर शादी कर ली. इस घटना के बाद से दोनों को अपने परिवार वालों से बचने के लिए सुरक्षा लेने की आवश्यकता महसूस हुई.

पीछे-पीछे दौड़े परिजन

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़का और लड़की मंदिर में शादी के बाद कैसे फिल्मी अंदाज में भाग रहे हैं और उनके परिजन उन्हें पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़ रहे हैं। इस प्रेमी जोड़ी ने एसपी के सामने पेश होकर सुरक्षा की गुहार लगाई. पुलिस ने उन्हें सुरक्षित वहां से निकाल लिया और थाने ले जाकर वीडियोग्राफी में उनके बयान दर्ज किए. उन्होंने बताया कि वे दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

एसपी के सामने पेश होकर सुरक्षा की गुहार लगाई

कलेक्ट्रेट परिसर में सोमवार को तब अफरा-तफरी मच गई जब यह प्रेमी युगल परिजनों से बचने के लिए भागने लगा. मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. एसपी ज्ञानचंद यादव उस समय अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे. पुलिस ने बताया कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट जालोर कोतवाली में दर्ज थी. पुलिस ने इस प्रेमी जोड़े को सुरक्षित रखा और उनके माता-पिता के साथ इस शर्त पर जाने के लिए तैयार किया कि उनकी शादी जल्द से जल्द कराई जाए. लड़के का फास्ट फूड का व्यवसाय है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...