शादी करो नहीं तो Rape केस में फंसा दूंगी... IPS Officer बनते ही शख्स को ब्लैकमेल करने लगी महिला Friend!

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Crime News: एक महिला डॉक्टर द्वारा IRS से IPC बने अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कथित महिला डॉक्टर की दोस्ती आरएएस में रहते हुए अफसर से हुई थी, लेकिन आईपीएस बनते ही महिला अपने पति को भी छोड़ने को तैयार हो गई. 

जिसके बाद वह आईपीएस अधिकारी पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी और जब आईपीएस ने इनकार कर दिया तो उसने उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी और 50 लाख रुपये की मांग की. जिसके बाद पीड़ित आईपीएस जयपुर के जवाहर सर्किल थाने पहुंचे और महिला डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, जयपुर के मालवीय नगर में रहने वाले 33 वर्षीय राजेश कुमार मीना ने बताया कि कोरोना काल के दौरान उसकी मुलाकात चिकित्सा विभाग में संविदा पर कार्यरत डॉ. प्रियंका से हुई. वर्ष 2020 में डूंगरपुर में प्रोबेशन आरएएस पद पर पोस्टिंग के समय. महिला ने भी खुद को आरएएस की तैयारी करने की बात कही और फिर दोनों में बातचीत होने लगी. नजदीकियां बढ़ीं तो महिला शादीशुदा होने के बावजूद उसके लिए घर से खाना बनाकर लाई और अच्छी दोस्त भी बन गई. यही कारण है कि जरूरत के समय कथित महिला डॉक्टर ने उसे करीब तीन लाख रुपये उधार दिये थे, जो बाद में लौटा दिये गये. 

ADVERTISEMENT

इसके बाद साल 2021 में पीड़िता की पोस्टिंग एसडीएम चाकसू हो गई, फिर भी महिला उनसे मिलने आने लगी. फिर सितंबर 2021 में आईपीएस बनने के बाद महिला कहने लगी कि मैं अपने पति को तलाक दे दूंगी, तुम शादी कर लो लेकिन उसने इनकार कर दिया.

मामले की जांच कर रहे एसआई मदरूप के अनुसार आईपीएस राजेश मीना ने एफआईआर में बताया कि मई 2023 में परिजनों ने उसकी शादी कर दी तो कथित महिला डॉ. प्रियंका उसे धमकाने लगी. इसके बाद वह उसे प्रताड़ित करने लगी और अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करने की धमकी देने लगी. अन्यथा झूठे रेप केस में फंसाने की बात कहकर 50 लाख रुपये की मांग कर ब्लैकमेलिंग करने लगी. इससे परेशान होकर उन्होंने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT