शादी के 25वें दिन पति ने पार की सारी हदें, नई दुल्हन को जलाया, बाल काटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Indore: इंदौर से चौकाने वाली खबर सामने आई है जहां पर शादी के 25वें दिन पति ने अपनी बीवी के साथ ऐसी हरकत कर डाली कि आप भी सोच कर हैरान हो जाएंगे. 22 साल की पत्नी जिससे शादी को सिर्फ एक महीना ही हुआ था उसे पति ने किसी और के साथ संबंधों के शक में जलती साड़ी से जला डाला. इतना ही नहीं उसके साथ ऐसी-ऐसी हरकतें कीं जिसे सुनकर किसी का भी खून खौल जाए. 

शादी के 25वें दिन पत्नी को जलाया

ये मामला है इंदौर के द्वारकापुरी का जहां पर 22 साल की अंजली लोधी का आरोप है कि उसके पति सजीत लोधी ने पहले उसे खाने में नींद की गोली दी. जब वो सो गई तो पति ने उसके बाल काट दिए. इसके बाद उसकी साड़ी जलाई और उसी से उसकी पीठ जला दी. इस पूरी वारदात के वक्त किसी तरह अंजली अपने मामा को बुलाने में कामयाब रही. मामा और मामी दोनों ही अंजली के घर पहुंचे और उसे जैसे तैसे बचा लिया.

बेहोश कर बीवी के बाल काटे

अंजली की शिकायत पर आरोपी सजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. शुक्रवार देर रात अंजली के पति ने उसपर अवैध संबंधों के शक में उसके साथ ये ज्यादती की. उसे जलती हुई साड़ी से जला डाला. आरोपी सजीत ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी. कई तस्वीरें सामने आईं जिनमें देखा गया कि महिला के शरीर पर जलने के निशान हैं. 

ADVERTISEMENT

मामा ने बचाई अंजली की जान

अंजली के मामा ने बताया कि काफी पहले ही अंजली की मां का निधन हो चुका था. मामा ने ही सजीत से अंजली की शादी तय की थी, पर उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि सजीत ऐसी हिंसक प्रवृत्ति का होगा. जिस रोज अंजली को जलाया गया उस दिन मामा के पास कॉल आया. जब फोन उठाया तो दूसरी ओर से अंजली की बदहवास आवाज सुनाई दी. उसने बताया कि उसकी जान को खतरा है. ये सुनते ही अंजली के मामा उसके घर पहुंच गये. वहां पहुंच कर देखा कि अंजली के बाल कटे हुए थे और पीठ जली हुई थी. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT