बैतूल में प्रोफेसर धाकड़ की कैंपस में पिटाई, आंखों में डाली मिर्ची, हॉकी और सरियों से पीटकर किया अधमरा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Betul: मध्य प्रदेश के सरकारी जे. एच. पीजी कॉलेज बैतूल के एक प्रोफेसर को कैंपस में लाठियों से पीटा गया। आंखों में मिर्च पाउडर डाला गया। यह घटना शुक्रवार दोपहर को हुई जब पांच से सात के बीच हमलावरों का एक ग्रुप लाठियों और मिर्च पाउडर के साथ कॉलेज परिसर में घुस गया। इस गुट ने संस्कृत विभाग के सहायक प्रोफेसर नीरज धाकड़ की आंखों में लाल मिर्च झोंक दी। हमलावरों ने प्रोफेसर धाकड़ को डंडों से पीटना शुरु कर दिया। ये खौफनाक वारदात सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है।

बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची

फुटेज में देखा जा सकता है कि हमलावर संस्कृत विभाग में घुस गए और प्रोफेसर धाकड़ पर बुरी तरह हमला किया, जो उस समय छात्रों के साथ किसी विषय पर चर्चा करने में लगे हुए थे। चश्मदीदों के मुताबिक प्रोफेसर धाकड़ को तब तक पीटा गया जब तक वो बेहोश नहीं हो गए। चौंकाने वाली बात यह है कि पास में कई टीचर और छात्र भी मौजूद थे लेकिन किसी ने हमलावर छात्रों का विरोध करने की हिम्मात नहीं जुटाई। हमलावरों के भागने के बाद ही सहकर्मी प्रोफेसर धाकड़ की मदद के लिए दौड़े और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया।

हॉकी और सरिये से की पिटाई

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक प्रोफेसर धाकड़ को सिर, हाथों और पैरों में फ्रैक्चर के अलावा जिस्म में कई जगह पर गंभीर चोटें आईं हैं। इस हमले के पीछे का मकसद प्रोफेसर धाकड़ और कॉलेज के पूर्व छात्र अन्नू ठाकुर का कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है। अभी एक महीने पहले ही कॉलेज के छात्रवृत्ति कार्यक्रम में अनियमितताओं को लेकर प्रोफेसर धाकड़ और अन्नू ठाकुर के बीच झगड़ा हुआ था। आरोप है कि अन्नू ठाकुर ने प्रोफेसर धाकड़ की ऑफिशियल मुहर और लेटरहेड का दुरुपयोग किया था। प्रोफेसर धाकड़ ने अपने बयान में कहा है कि हमलावर उनकी हत्या करने के इरादे से आए थे। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है।

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...