बेडरूम में बॉयफ्रेंड के साथ बेटी को रंगे हाथों पकड़ा, मां को आया गुस्सा, साड़ी से गला दबाकर कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Murder News: हैदराबाद में एक मां ने अपनी 19 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी कि मां ने बेटी को उसके प्रेमी के साथ उसके घर पर देखा था. ऐसे में मां ने गुस्से में आकर अपनी बेटी की हत्या कर दी.

मामला हैदराबाद के इब्राहिमपटनम का है. आरोपी मां का नाम जंगम्मा और उसकी 19 साल की बेटी का नाम भार्गवी है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को जंगम्मा दोपहर के भोजन के लिए घर आई थी. उसी वक्त उन्होंने भार्गवी को अपने प्रेमी के साथ देखा. गुस्साई मां ने अपनी बेटी भार्गवी की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि जंगम्मा ने भार्गवी के प्रेमी को घर से बाहर भेजा और भार्गवी की पिटाई की और बाद में साड़ी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी.

इब्राहिमपटनम के पुलिस अधिकारी सत्यनारायण ने क्राइमतक को बताया कि मृतक का नाबालिग भाई चश्मदीद गवाह है. पुलिस ने बताया कि उसने अपनी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि उसने खिड़की से अपनी मां को बहन पर हमला करते हुए देखा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी मां अपनी बेटी की शादी करना चाहती थी, इसलिए वह दूल्हे की तलाश कर रही थी.

ADVERTISEMENT

जंगम्मा ने अपनी 20 वर्षीय बेटी मोटे भार्गवी की हत्या करने के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की. हालांकि, महिला के गले पर लगी चोटों से संकेत मिलता है कि भार्गवी की गला घोंटकर हत्या की गई है.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...