नागपुर में पुणे जैसा खौफनाक एक्सीडेंट, तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंदा, कार में मिली शराब की बोतलें

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

नागपुर से योगेश पांडे की रिपोर्ट

नागपुर में पुणे जैसा एक्सीडेंट सामने आया है। पुणे में पोर्श कार कांड अभी ठंडा भी पड़ा था कि नागपुर दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां महिंद्रा रेनॉल्ट सिल्वर रंग की कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। घटना में घायल महिला और उसके 3 महीने के बच्चे की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। नागपुर के महल स्थित झंडा चौक में ये हादसा हुआ जहां नशे में धुत्त युवकों की कार ने कोहराम मचा दिया।

इस कार ने सड़क पर चल रहे 3 लोगों को टक्कर मारी और कई वाहनों को चकनाचूर कर दिया। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने कार चला रहे युवक की जमकर पिटाई कर दी। जब की कार में सवार दो युवक दूर भाग गए। इस कार में कुल तीन युवक सवार थे जो की नशे में धुत बताए जा रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने एक युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस को मौके पर बुलाया गया। जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में शराब की बोतलें और गांजा मिला।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और दो युवकों की तलाश कर रही है। घटना में घायल लोगो को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज किया है और आरोपी युवकों की जमानत ना हो इसके लिए कड़ी धारा लगाई है। डीसीपी गोरख भामरे ने बताया है कि गिरफ्तार  तीन आरोपी मे से दो आरोपी पर शहर के विभिन्न पुलिस थाने मे पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं।  

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT