Shimla Crime: दो महीने बाद खुला पत्नी की हत्या का राज, नेपाली नागरिक ने किया था पत्नी का कत्ल, गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Himachal Pradesh Crime News: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में खेत से एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद मंगलवार को उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि नेपाली नागरिक इस व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की दो महीने पहले हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि जिले में चोपाल उपसंभाग के माडोग क्षेत्र में यह घटना हुई। उसने बताया कि यहां एक उद्यान के मालिक को उसकी संपत्ति में जूते एवं कपड़े मिले और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद महिला का शव बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार, फॉरेंसिक टीम ने शव की पहचान 27 वर्षीय माया के रूप में की, जो पिछले दो महीने से गायब थी।

पुलिस के अनुसार, जांच में यह बात सामने आई कि फरवरी में गोपाल ने किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर अपनी पत्नी माया को ठंडे से मारा, जिसमें उसकी मौत हो गयी। पुलिस के मुताबिक, गोपाल ने अपने परिवार से कहा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी है। पुलिस ने कहा कि गोपाल और माया अपने दो बच्चों के साथ चोपाल में रहते थे और उसी उद्यान में काम करते थे, जहां से शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने कहा कि गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भादंसं की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT