हिमाचल के चंबा में बड़ी वारदात, इंटेलिजेंस ब्यूरो के ऑफिसर की पीट-पीटकर हत्या, थाने से कुछ दूरी पर मिला शव

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Himachal Pradesh: हिमाचल के चंबा में इंटेलिजंस ब्यूरो के अफसर की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के चंबा में किहार पुलिस थाने के पास आईबी के एक अधिकारी अरुण ठाकुर की लाश मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक चंबा, अभिषेक यादव ने घटनास्थल का दौरा किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिमाचल के चंबा में आईबी अफसर का Murder

आईबी अफसर का शव किहार पुलिस थाना परिसर से लगभग 50 मीटर की दूरी पर मिला है। अधिकारी अरुण ठाकुर चंबा के पड़ोसी जिले मंडी के रहने वाले थे। पुलिस अफसरों के मुताबिक अरुण ठाकुर गांव गरोड तहसील जोगिंद्रनगर जिला मंडी के रहने वाले थे। चूंकि मामला आईबी अफसर की हत्या का था लिहाजा नूरपुर से फोरेंसिक की एक टीम को जांच के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने मौका ए वारदात से सबूत इकट्ठा किए। इलाके के आस पास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

मौके से रॉड, शराब की बोतलें व अन्य वस्तुएं बरामद

जांच टीम को घटनास्थल से रॉड, शराब की बोतलें व अन्य वस्तुएं बरामद हुई हैं। अरुण कुमार किहार में बतौर जूनियर इंटेलीजैंस ऑफिसर तैनात थे। जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को अरुण को लोगों ने ढाबे में देखा था। ये बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान आईबी अधिकारी और ढाबा संचालक राज कुमार बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद ढाबा संचालक ने उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से रॉड, शराब की बोतलें व अन्य वस्तुएं बरामद की हैं। 

ADVERTISEMENT

सिर के हिस्से में गहरी चोट के निशान

पुलिस के मुताबिक आईबी ऑफिसर के सिर के हिस्से में गहरी चोट के निशान पाए गए हैं। उसका शव ढाबे के सामने सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा था। बुधवार सुबह जब लोगों ने सड़क किनारे शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ढाबा संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी अभिषेक यादव ने कहा कि पुलिस ने ढाबा संचालक को गिरफ्तार उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत किहार थाना में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आगे की तफ्तीश जारी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...