चार बच्चों का बाप.. 5 बच्चों की साली लेकर भागा, बीवी 5वीं बार प्रेंग्नेंट

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Haryana News: हरियाणा के करनाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी और 4 बच्चों को छोड़कर अपनी शादीशुदा साली के साथ भाग गया. बताया जाता है कि साली के पांच बच्चे भी हैं. परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

जानकारी के मुताबिक युवक सलीम फर्रुखाबाद का रहने वाला है. वह अपने साले की पत्नी, जो रिश्ते में उसकी साली लगती है, के साथ भाग गया. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. साली के 5 और आरोपी युवक के 4 बच्चे हैं और उसकी पत्नी पांचवीं बार गर्भवती है.

चार बच्चों का बाप, 5 बच्चों की मां साली को लेकर भागा

बताया जा रहा है कि जब आरोपी की पत्नी पांचवीं बार गर्भवती हुई तो वह उसकी देखभाल के लिए अपनी साली को घर ले आया. तब इसे लेकर असमंजस की स्थिति थी. जीजा-साली के फरार होने की जानकारी परिजनों को पांच दिन बाद हुई. जिसके बाद स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी की पत्नी पांचवीं बार गर्भवती भी है

पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी यूपी के फर्रुखाबाद का रहने वाला है. करनाल के घरौंडा के एक गांव में रहते हैं. उसके चार बच्चे हैं और उसकी पत्नी गर्भवती है। वह अपनी पत्नी की देखभाल के लिए अपनी भाभी को लेने आया था। बार-बार कहने पर परिजनों ने महिला को उसके जीजा के साथ भेज दिया। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका अंदाजा किसी को नहीं था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

अब करीब 6, 7 दिन बीत चुके हैं और दोनों जीजा-साली का अभी तक कोई पता नहीं है. पुलिस के साथ-साथ परिजन भी दोनों की तलाश कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT