"खालिस्तानी !....तुम्हें 1984 याद दिला देंगे", अस्पताल में पड़े सिख नौजवान ने बताया उस रात का सच

Crimetak

ADVERTISEMENT

c
c
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

हरियाणा में सुखविंदर सिंह नाम के व्यापारी फर्नीचर की दुकान चलाते हैं। सोमवार 10 जून की रात उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी परछाईं शायद ही उनके ज़ेहन से कभी जा पाएगी। सुखविंदर ने सोचा भी नहीं होगा कि उसे लेकर किसी के अंदर नफ़रत भरी होगी। लेकिन ये नफरत की चिंगारी आग तब बन गई जब वो सोमवार रात अपनी दुकान से घर की ओर जा रहे थे।

बीच सड़क में गुंडागर्दी  

सुखविंदर अपने घर की तरफ़ जा ही रहा थे रास्ते में रेलवे क्रॉसिंग थी जिसका फाटक बंद था। सुखविंदर ने अपनी मोटरसाइकल वहां रोकी। वो फाटक खुलने का इंतज़ार ही कर रहा थे कि तभी अचानक दो बाइक सवार गुंडे वहां आ धमके। उसके बाद उन बदमाशों ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सुखविंदर की रुह कांप गई। इन बदमाशों ने सुखविंदर से कहा, 'खालिस्तानी, अपनी बाइक साइड में करो, नहीं तो हम तुम्हें 1984 की याद दिला देंगे।'

ADVERTISEMENT

सिर्फ़ खालिस्तानी बोलकर कर दिया घायल 

सुखविंदर ने हिम्मत जुटा के उनसे कहा की वो साइड में नहीं जाएगा और उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन तभी उनमें से एक ने उसे ज़ोर से दबोच लिया और पीटना शुरु कर दिया। जब सुखविंदर ने उसकी गिरफ़्त से खुद को छुड़ाना चाहा तो उसके साथी ने सुखविंदर के सिर पर ईंट से वार कर दिया। जिसके बाद वो अपना होश खोने लगे। तभी मौके पर मौजूद पाई गांव के राजू नाम के एक युवक सहित कुछ राहगीरों ने उन्हे हमलावरों से बचाया।

राहगीरों ने बचाई सुखविंदर की जान

जब लोग जमा होने लगे तो दोनों बदमाश मौके से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सुखविंदर को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा "हमें आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं और घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की गहन जांच की जा रही है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और उचित कार्रवाई करेंगे।" कैथल एसपी उपासना ने पुष्टि की कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच टीमें कर रही हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...