बेटे को पागल कहा तो मां को चाकुओं से गोद डाला, घर में बंद कर जिंदा जला दिया, गुरुग्राम में खौफ़नाक वारदात

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: गुरुग्राम की विपुल ग्रीन सोसाइटी के टावर नंबर तीन में अचानक आग लग गई। यहां लोगों ने देखा कि फ्लैट नम्बर 401 से धुआं निकल रहा है। सोसायटी के लोगों ने आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। फ्लैट के अंदर का मंजर देखकर अफसर भी हैरान रह गए। कमरे में 59 साल की महिला रानू शाह बुरी तरह झुलसी हुई थीं।

खून से लथपथ झुलसी मिलीं रानू

रानू शाह की जिस्म से खून बह रहा था। बुरी हालत में रानू को फ्लैट से बाहर निकाला गया और मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहाँ इलाज के दौरान रानू शाह की मौत हो गयी। पुलिस के सामने मुश्किल ये थी कि आखिर रानू के जिस्म पर चाकू के निशान कहां से आए। जब यह घटना घटी तब उसके पिता बाहर थे।

ADVERTISEMENT

बेटे ने चाकू से गोदकर किया कत्ल

शुरुवाती तफ़्तीश में खुलासा हुआ की रानू शाह का 27 वर्षीय बेटा अतरीश शाह अपने परिवार के साथ इसी सोसाइटी में रह रहा था और अक्सर माँ के साथ बदहवास हालात में मारपीट करता रहता था लेकिन रविवार किसी बात को लेकर माँ ने प्यार से ही मेंटली डिस्टर्ब बेटे को पागल कह दिया। बस इसी से गुस्साए बेटे ने पहले माँ पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया और फिर घर में आग लगा दी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT