आधी रात में लोन वसूली करने वाले गुंडे पहुंचे घर, सूदखोरों के खौफ से घर के 6 सदस्यों ने काट लीं हाथ की नसें, एक की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Faridabad: फरीदाबाद में दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है। सूदखोरों से पैसे के लेन देन में फंसे एक ही परिवार के 6 लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। घर के सभी लोगों ने हाथ की नसें काट लीं। जिसके बाद घर के मुखिया श्याम गोयल की मौत हो गई। घर के बाकी 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जख्मी परिजनों का फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक गोयल के परिवार में 6 सदस्य थे जिसमें खुद पति-पत्नी उनके बेटा-बहू और दो पोते। 

छह लोगों ने काटी हाथ की नस

घटना फरीदाबाद के सेक्टर 37 इलाके की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मुंबई और दिल्ली के रहने वाले हैं। खुदकुशी के इस मामले में पुलिस ने कुल 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल फरीदाबाद के सराय थाना इलाके के सेक्टर-37 में एक घर में रहने वाले कारोबारी एवं उसके परिवार के पांच सदस्यों ने अपने हाथ की नसें काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें कारोबारी की मौत हो गयी।

तीन पीढ़ियों ने की आत्महत्या की कोशिश 

पुलिस के मुताबिक मरने वाले की पहचान 70 साल के बुजुर्ग व्यापारी श्याम गोयल के तौर पर की गयी। जख्मी लोगों में दो महिलायें शामिल हैं। उन्होंने बताया कि कुछ लोग आधी रात को लोन की वसूली के लिए कारोबारी के घर पहुंचे थे और आरोपियों ने परिजनों को पैसे की उगाही और उस पर लगे सूद को लेकर परेशान किया। इसी के बाद डर के मारे परिवार के सदस्यों ने अपने हाथ की नसें काट कर आत्महत्या की कोशिश की।

ADVERTISEMENT

(फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT