लिव-इन पार्टनर ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर पेंचकस से किया जानलेवा हमला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Boyfriend Attacks Girlfriend: साइबर सिटी गुरुग्राम  के नाहरपुर रूपा इलाके में 28 वर्षीय युवती पर पेचकस से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। ये वारदात शुक्रवार  शाम 4 बजे की है जहाँ 28 वर्षीय युवती अपने घर मे थी तभी यूपी का रहने वाला शिवम उंसके घर आ धमका और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डालने लगा। 

लिव-इन पार्टनर के गले व चहरे पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमला

पीड़िता ने इसका विरोध किया तो इससे गुस्साए शिवम नाम के युवक ने पीड़िता के गले व चहरे पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमले कर युवती को गंभीर रूप से घयाल कर दिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को स्थानीय लोगो की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है और शुरुवाती पूछताछ में खुलासा हुआ के यूपी के रहने वाले शिवम और पीड़ित युवती बीते साल भर से लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जबरन बनाना चाह रहा था फिजिकल रिलेशन

शिवम ने पीड़िता को शादी का झांसा दे उंसका यौन शोषण करता आ रहा था फिर जैसे ही पीड़िता को पता लगा के शिवम ना केवल पहले से शादीशुदा है बल्कि उसके दो बच्चे भी है। वैसे ही पीड़िता ने शिवम से दूरी बना नाहरपुर इलाके के किराए के कमरे में रहने लगी थी। बस यही बात शिवम को नागवार गुजर रही थी। जिसके बाद शिवम कल शाम 4 बजे नाहरपुर इलाके में पीड़िता के घर पहुंचा और फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाने लगा। पीड़िता ने जब सख्ती से शिवम को मना किया तभी शिवम ने पीड़िता पर जानलेवा हमला बोल दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT