हरियाणा के बिजनेसमैन को उसी की गाड़ी में हाथ-पैर बांध कर ले जा रहे थे, पुलिस की नजर पड़ी तो बची जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana: हरियाणा के बल्लभगढ़ के एक बिजनेस मैन के हाथ पैर बांधकर कुछ बदमाश किडनैप करके ले जा रहे थे. व्यापारी को बांधकर उसी की ब्लैक स्कॉर्पियो में ले जाया जा रहा था. लेकिन, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में पुलिस की चोकन्नी नजर से व्यापारी राजीव मित्तल की जान बच गई. बदमाश वहां मौजूद पुलिस को देख कर घबरा गए और गाड़ी और व्यापारी को छोड़ कर फरार हो गए. जब पुलिस ने गाड़ी के दरवाजे खोले तो अंदर का हाल देख कर पुलिस भी हैरान हो गई. 

स्कॉर्पियो में हाथ पैर बांधकर बनाया बंधक

जानकारी के मुताबिक बल्लभगड़ से व्यापारी को बंधक बनाया गया. व्यापारी की स्कॉर्पियो गाड़ी में हाथ पैर बांधकर बदमाशों ने राजीव को बंधक बना लिया और गाड़ी लेकर निकल गए. जब गाड़ी ग्रेटर नोएडा पहुंची तो वहां पुलिस को देखते ही बदमाशों ने गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ा दी. पुलिस को देख बदमाश गाड़ी और बंधक को छोड़ कर वहां से फरार हो गए. 

पुलिस ने काली स्कॉर्पियों को पकड़ा

पूरा मामला कुछ ऐसा है कि आज सुबह पुलिस यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर रोज की तरह गश्त कर रही थी. तभी पुलिस को सामने से आ रही एक काले रंग की स्कॉर्पियों पर शक हुआ. तुरंत पुलिस ने उस गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन गाड़ी रुकी नहीं बल्कि गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उसमें से कुछ लोग निकल कर भाग गए. जब तक पुलिस कुछ भी समझ पाती इतने में बदमाश फरार हो गए. पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो उस गाड़ी में से किसी के चीखने की आवाज सुनाई दी. 

ADVERTISEMENT

देर रात एरयपोर्ट जा रहे थे राजीव

स्कॉर्पियो में बल्लभगढ़ के मुकेश कॉलोनी के रहने वाले राजीव मित्तल घायल हालत में मिले. राजीव के दोनों हाथ-पैर बंधे हुए थे और बदमाशों ने उन्हें गाड़ी के पीछे डाला हुआ था. रिपोर्ट के मुताबिक राजीव मित्तल दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे. रात करीब 1.30 बजे वो घर से काले रंग की स्कॉर्पियों लेकर निकले थे, तभी रास्ते में किडनैपर्स ने उन्हें पकड़ लिया. पीड़ित राजीव का कहना है कि ग्रेटर नोएडा पुलिस की वजह से उनकी जान बची है. फिलहाल पुलिस ने राजीव को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है और आगे की जांच में जुटी हुई है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT