मां को प्रेमी की बांहों में देख लिया, बेटे को छत से नीचे फेंक मार डाला, कत्ल के 4 महीने बाद सपने में आया बेटा, मां ने कबूला गुनाह

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित की रिपोर्ट

Gwalior Mother killed Son: क्या कोई मां अपने प्यार को छुपाने के लिए अपने ही जिगर के टुकड़े की हत्या कर सकती है, ये बात अजीब लग सकती है लेकिन ये सच है. तीन साल के मासूम सनी उर्फ जतिन राठौड़ को नहीं पता था कि जिस मां ने उसे 9 महीने तक अपनी कोख में पाला, वही उसकी जान की दुश्मन बन जाएगी. 

आशिकी छिपाने तीन साल के मासूम को छत से फेंका

पुलिस कांस्टेबल ध्यान सिंह की पत्नी ज्योति राठौड़ के अपने पड़ोसी उदय इंदौलिया से अनैतिक संबंध थे. इसी के चलते 28 अप्रैल को उसने तीन साल के बच्चे को अपने घर की छत से फेंककर मार डाला. इस मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी मां को उसके प्रेमी की बांहों में झूलते हुए देख लिया था. महिला को लगा कि उसका बेटा उसके पति को उसके प्रेम संबंध के बारे में सब कुछ बता देगा। इससे घबराकर उसने अपने जिगर के टुकड़े सन्नी उर्फ जतिन को छत से फेंक दिया. दो मंजिल से गिरने के कारण बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई थी. जयारोग्य अस्पताल में एक दिन तक उनका इलाज चला लेकिन अगले ही दिन यानी 29 अप्रैल को उनकी मौत हो गई. 

ADVERTISEMENT

 तीन साल के बच्चे को अपने घर की छत से फेंककर मार डाला

घर के लोग, खासकर पुलिस कांस्टेबल ध्यान सिंह मान रहे थे कि लापरवाही के कारण उनका बेटा छत से पैर फिसलने से नीचे गिर गया होगा और यही उसकी मौत का कारण बना होगा. लेकिन कहते हैं कि हत्या सिर चढ़कर बोलती है. कुछ दिनों बाद ज्योति को डरावने सपने आने लगे और उसका बेटा उसके सपनों में आने लगा.

डरावने सपने तब खुला भयानक राज

आख़िरकार उसने अपने पति के सामने अपना पाप कबूल कर लिया. सबकुछ सहते हुए पति ने अलग-अलग दिन उसकी ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग भी की और आवेदन के साथ थाटीपुर पुलिस को सौंप दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उस समय ज्योति राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया था, अब उसके प्रेमी उदय इंदौलिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ADVERTISEMENT

ज्योति राठौड़

घटना के वक्त उदय भी छत पर मौजूद था. इस सिलसिले में ध्यान सिंह ने उदय इंदौलिया समेत कई लोगों को फोन किया था. इसी बीच ज्योति और उदय सबकी नजर बचाकर छत पर चले गए, जहां प्रेमालाप करने लगे. इसी बीच मासूम सन्नी उर्फ जतिन भी अपनी मां के पीछे छत पर चला गया, जिसे देखकर उसकी मां डर गई और सबूत मिटाने के लिए अपने ही बेटे की हत्या कर दी. प्रेम संबंधों की ऐसी परिणति कम ही देखने को मिलती है जब कोई मन अपने ही जिगर के टुकड़े का कातिल बन जाए.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...