लिफ्ट वाली बिल्डिंग में रहते हैं तो बच्चों का ध्यान रखें! खेल-खेल में बच्चे का सिर लिफ्ट में फँसा, दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सूरत से संजय सिंह राठौर की रिपोर्ट

Surat: आप हाईराइज बिल्डिंग में रहते हैं तो होशियार रहें। गुजरात के सूरत शहर में एक 12 साल के एक बच्चे का सिर लिफ्ट में फँस गया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बच्चा उड़ीसा में बोर्डिंग में पढ़ता था। स्कूल में छुट्टी होने की वजह से 1 महीने पहले ही उड़ीसा से सूरत में अपने पिता के घर आया था। घर में बच्चे की मौत से मातम का माहौल है। ये परिवार उड़ीसा के गंजाम जिले का रहने वाला है। दरअसल रामचंद्र साहू लूम्स फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। .

लिफ्ट में सिर फंसने से लड़के की मौत

सूरत शहर के बेड रोड इलाके में रहमत नगर में रहते हैं। रामचंद्र साहू का 12 साल का बेटा राकेश उड़ीसा में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। एक महीने पहले उसके स्कूल में वेकेशन होने की वजह से छुट्टी मनाने के लिए सूरत अपने पिता के पास आया था। दो दिन पहले राकेश सूरत के भटार इलाके में मौजूद अमरदीप अपार्टमेंट में रहने वाले अपने रिश्तेदार सुरेश साहू के घर पर गया था। उस दौरान शाम के समय राकेश अमरदीप अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट में सातवीं मंजिल पर जा रहा था। 

ADVERTISEMENT

पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले

बताया जा रहा है कि इस दौरान राकेश का सिर लिफ्ट में फँस गया था। आनन फानन में बच्चे को इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया था। जहां अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में सूरत के खटोदरा थाना पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। साहू परिवार के बेटे की मौत से परिवार में गम का माहौल व्याप्त हो गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...