तमिलनाडु में बॉयफ्रेंड के साथ खड़ी थी लड़की, पांच लोगों ने चाकू की नोक पर गैंगरेप किया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Tamilnadu Gang Rape Case: तमिलनाडु (Tamilnadu) में गुरुवार को एक 20 वर्षीय महिला के साथ उसके प्रेमी के सामने चाकू की नोंक पर कथित रूप से गैंगरेप (GangRape) किया गया. पुलिस के मुताबिक अपने प्रेमी के साथ बाहर गई कॉलेज छात्रा के साथ गुरुवार शाम को कांचीपुरम जिले के एक दूरदराज के इलाके में रेप किया गया. महिला और उसका प्रेमी एक साथ पढ़ते हैं. नकाब पहने शराब के नशे में धुत दो युवकों ने कपल को देखते ही सबसे पहले उन पर हमला कर दिया.

बॉयफ्रेंड के सामने कॉलेज स्टूडेंट से गैंगरेप

घटना गुरुवार, 12 जनवरी की है. बेंगलुरु-पुदुचेरी हाईवे के पास की. 12 जनवरी को छात्रा अपने एक दोस्त के साथ शाम को करीब 7 बजे एक स्कूल के पास खड़ी थी. दोनों की बातचीत हो रही थी. इसी दौरान पांच लोगों ने उन दोनों को घेर लिया. जानकारी के मुताबिक पांच लोगों के गैंग ने छात्रा और उसके दोस्त को चाकू दिखाकर धमकाया. फिर छात्रा का गैंगरेप किया. आरोपियों ने छात्रा को जान से मारकर वहीं दफन कर देने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मौका पाकर छात्रा और उसका दोस्त वहां से भाग निकले और अपने रिश्तेदारों के पास पहुंचे. रिश्तेदारों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की सूचना दी. छात्रा ने पुलिस को बताया कि रोशनी नहीं होने के कारण वह किसी आरोपी को पहचान नहीं पाई, लेकिन एक आरोपी दूसरे आरोपी को विमल नाम से बुला रहा था.

छात्रा की ओर से दी इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने विमल नाम के आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने विमल को विपाडू गांव में ढूंढ निकाला और भागने की कोशिश करने के दौरान उसे पकड़ लिया. विमल के जरिए पुलिस ने अन्य चार आरोपियों को भी ढूंढ निकाला. गैंगरेप के इन आरोपियों की पहचान मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश और थेनारासु के नाम से हुई है. सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

अधिकारियों ने कहा कि चार अन्य पुरुष बाद में दो नकाबपोश पुरुषों में शामिल हो गए और महिला के साथ रेप किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने Crimetak.in को बताया, "गिरोह ने लड़की को चाकू दिखाकर धमकाया और उसे एक अंधेरे इलाके में ले गए, जहां उन्होंने एक के बाद एक उसका यौन उत्पीड़न किया."

ADVERTISEMENT

इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि छठे की तलाश की जा रही है जो लापता है. छह आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT