Shilpa Shetty और Raj Kundra पर फ्रॉड करने का आरोप! 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके हसबैंड राज कुंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पोर्न केस में फंसने बाद राज कुंद्रा अब एक धोखाधड़ी के मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी भी इस मामले में आरोपों के घेरे में हैं. मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज किया है.

किसने कराई शिल्पा- राज के खिलाफ FIR?

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नितिन बरई नाम के एक शख्स ने धोखाधड़ी करने पर FIR दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराने वाले नितिन बरई ने शिल्पा और राज पर 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. शख्स का कहना है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक फिटनेस कंपनी के माध्यम से 2014-2015 में उनके साथ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी की थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिल्पा- राज कुंद्रा पर दर्ज हुए ये मामले

नितिन बरई की शिकायतों के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में जांच शुरू करेगी. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से पैसों की धोखाधड़ी को लेकर पूछताछ की जा सकती है.

ADVERTISEMENT

राज कुंद्रा के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ की मानहानि का केस

पोर्नोग्राफी केस में जेल में रह चुके हैं राज कुंद्रा

ADVERTISEMENT

राज कुंद्रा पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के केस में लंबे समय तक सलाखों के पीछे रह चुके हैं. राज कुंद्रा को फिलहाल जमानत पर छोड़ दिया गया है. जेल से बाहर आने के बाद राज ने मीडिया से दूरी बनाई रखी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स भी डिलीट कर दिए थे. राज और शिल्पा की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटनी शुरू हुई थी. दोनों हाल ही में एक साथ मंदिर में दर्शन करते हुए देखे गए थे. लेकिन अब एक बार फिर शिल्पा और राज आरोपों की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

राज कुंद्रा PORN FILM SHOOTING मामले में आया UNDERWORLD CONNECTION, शर्लिन चोपड़ा ने लगाया सनसनीखेज़ आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT