एल्विश यादव को मिली राहत, गिरफ्तारी के 5 दिन बाद कोर्ट ने दी बेल, वकील ने कह दी बड़ी बात...

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Elvish Yadav Got Bail: सांप और सांप के जहर की तस्करी के मामले में फंसे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर अलविश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. एनडीपीएस एक्ट के तहत गंभीर धाराओं का सामना कर रहे एल्विश को राहत मिलती दिख रही है. मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें गौतमबुद्धनगर जिला न्यायालय से जमानत मिल गई है.

एल्विश पर एक रेव पार्टी में सांप के जहर की व्यवस्था करने के लिए वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत गंभीर धाराएं लगाई गई हैं. उस पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में फाइनेंस का काम करने का आरोप है.

एल्विश यादव को पिछले रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. अगले दिन सोमवार को उनकी गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही वकीलों की हड़ताल हो गई. लंबी हड़ताल के बाद शुक्रवार को मामले की सुनवाई हुई.

ADVERTISEMENT

पिछले साल 3 नवंबर को, एल्विश यादव और पांच अन्य पर नोएडा में पार्टी करने वालों को मनोरंजन के लिए सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम (डब्ल्यूपीए) और भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया था। धारा 120बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT