हिमाचल की मणिकर्ण घाटी में डबल मर्डर? गर्म पानी के कुंड में बिना कपड़ों के मिलीं युवक-युवती का लाश

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Murder News: हिमाचल प्रदेश में पिछले 20 दिनों से एक के बाद एक हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला कुल्लू के मणिकर्ण से सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, कुल्लू जिले की धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी के तेगड़ी नाला में गर्म पानी के कुंड में एक लड़की का शव बिना कपड़ों के मिला. तो तालाब के बाहर बिना कपड़ों के एक युवक का शव भी मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवक के गले और बांह पर निशान मिले

पुलिस के मुताबिक शवों पर धारदार हथियार के गहरे घाव भी मिले हैं. ऐसे में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. बच्ची का शव तालाब में औंधे मुंह पड़ा हुआ है. उधर, युवक का शव तालाब के बाहर मिला। युवक के सिर पर बाल लंबे हैं. फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो पाई है. दोनों के चेहरे सूजे हुए हैं. दोनों की उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है. युवक की गर्दन और बांह पर निशान मिले हैं।

पुलिस जांच में जुटी

मामले की जांच करते हुए एएसपी संजीव चौहान ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि घाटी के तागड़ी नाले में गर्म पानी के कुंड के पास दो शव पड़े हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर जांच के लिए साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

नोट: यह खबर क्राइम तक में इंटर्नशिप कर रही निधि शर्मा ने लिखी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...